breaking news New

बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह का निधन

बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह का निधन


बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह कोविड के कारण निधन हो गया। 1985 बैच के आईएएस अफसर अरुण कुमार सिंह मुख्य सचिव के इससे पहले बिहार के विकास आयुक्त के पद पर भी रह चुके हैं। 15 अप्रैल को ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी । इसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली।मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह में संक्रमण का पता चलने के बाद पहले उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन सेहत में सुधार नहीं होने की वजह से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी 28 फरवरी को दीपक कुमार के मुख्य सचिव पद से रिटायर होने के बाद अरूण कुमार सिंह बिहार के नए मुख्य सचिव बनाए गए थे।

यूपी में 35,000 दैनिक कोविड की गिनती के साथ, राज्य सरकार ने गुरुवार को सप्ताहांत के कर्फ्यू को एक दिन बढ़ाने की घोषणा की। अब कर्फ्यू शुक्रवार को सुबह 8 बजे से मंगलवार को सुबह 7 बजे तक लगाया जाएगा। कोरोना कर्फ्यू को एक और विस्तार मिलने से भोपाल में किराने का सामान की आपूर्ति भी चरमरा गई है। भारत भर से सभी लाइव अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए, राज्य सरकार ने शुक्रवार को चौंका देने वाले समय को बढ़ा दिया, और सरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों के काम करने की क्षमता 15 मई तक बढ़ा दी।