breaking news New

शिवरतन शर्मा की अनुशंसा से 25 लाख 69 हजार के रोड की मिली स्वीकृति

 शिवरतन शर्मा की अनुशंसा से 25 लाख 69 हजार के रोड की मिली स्वीकृति


राजकुमार मल

     भाटापारा। भाजपा उपाध्यक्ष  छत्तीसगढ़,भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा के अथक प्रयास व अनुशंसा से भाटापारा शहर के रेल्वे अंडर ब्रिज के दोनो साइड सीमेंट कांक्रीट मार्ग लंबाई 300 मीटर निर्माण कार्य के लिए 25 लाख 69 हजार की राशि स्वीकृत की गई है। 

      विधायक भाटापारा की सतत प्रयास व अनुशंसा से कार्यालय प्रमुख अभियंता लोक निर्माण विभाग निर्माण भवन नवा रायपुर अटल नगर द्वारा अंडर बृज के दोनो साइड में मार्ग  निर्माण का पत्र 10/2021 को जारी कर स्वीकृति दी है और शीघ्र ही इसका कार्य प्रारंभ करने हेतु लोक निर्माण विभाग को आदेशित किया है..

 विधायक शर्मा ने बताया कि इस मार्ग के निर्माण से आसपास के रहवासियों  को आने जाने में आसानी होगी एवं आवागमन भी सुगम बनेगा ..।

   इस से पूर्व के वर्षों में भी विधायक शिवरतन शर्मा की सक्रियता के कारण भाटापारा विधानसभा क्षेत्र व भाटापारा नगर में ऐतिहासिक तरह से विकास कार्य किये गए है,, पूरे विधानसभा क्षेत्र में मानो सड़को का जाल सा बिछ गया है जिससे क्षेत्रवसियो को आवागमन में सुविधा मिल रही है..

उक्त स्वीकृति के लिए राकेश तिवारी, सुनील यदु,मनिन्दर सिंह गुम्बर,राजा कामनानी,मोहन बांधे,आशीष जायसवाल,योगेश अंनत,मुकेश सोनी,पुरुषोत्तम यदु,व्यास यदु,राजेश छाबड़िया,राकेश मंधान, कुंजराम कोशले, गोपाल देवांगन, आशीष पुरोहित,नंदकिशोर अग्रवाल,धनेश मंधान,दिलीप यादव,प्रकाश दुलानी,खगेंद्र यादव,अनिल चेलक,बंटी टंडन,देवेन्द्र साहू,प्रकाश ठाकुर सहित अन्य सभी ने विधायक शिवरतन शर्मा का आभार व्यक्त कर धन्यवाद ज्ञापित किया...