breaking news New

महिला मोर्चा मंडल महासमुंद हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ महामहिम राज्यपाल महोदया के नाम ज्ञापन तहसीलदार मैडम को सौंपा

महिला मोर्चा मंडल महासमुंद हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ महामहिम राज्यपाल महोदया के नाम ज्ञापन तहसीलदार मैडम को सौंपा

दंतेवाड़ा, 20 मई। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के तत्वावधान में आज भाजपाइयों ने महासमुंद में भ्रष्टाचार उजागर करने वाले अधिकारी  सुधाकर बोदले को सुरक्षा प्रदान करने तथा महिला एवं बाल विकास विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच को लेकर आज बुधवार को महिला मोर्चा मंडल दंतेवाड़ा ने महामहिम राज्यपाल महोदया के नाम ज्ञापन तहसीलदार मैडम को सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया कि पिछले दो ढाई वर्षो से कांग्रेस के कार्यकाल में भ्रष्टाचार के रोज नए आयाम स्थापित हो रहे हैं पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर आवाज उठाने वाले व्यक्ति का उत्पीड़न किया जाता है मामला के महासमुंद जिले का है जहां महिला एवं बाल विकास विभाग में मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के लिये खरीदी गई उपहार सामग्री और मई माह के लिये वितरित रेडी टू ईट सामग्री खरीद में अनियमितता को लेकर विभाग के ही अधिकारी  सुधाकर बोदले को धरना प्रदर्शन पर बैठना पड़ा। केवल इन 2 मामलों में ही 30 लाख से अधिक के भ्रष्टाचार का मामला प्रकाश में आया है। इसी प्रकार यदि प्रदेश के सभी जिलों की जांच की जाये तो सैकडों करोड़ के भ्रष्टाचार की आशंका से इंकार नही किया जा सकता।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी जिला मंडल अध्यक्ष,  श्रवण कणती जी, जिला पंचायत सदस्य  रामु नेताम, जिला महिला मोर्चा महामंत्री एवं नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती पायल गुप्ता, श्रीमती बिमला नाग मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे।