breaking news New

मिट्टी तेल डालकर पुत्र ने मां को जिन्दा जलाया, मां ने तोड़ दिया अस्पताल में दम

मिट्टी तेल डालकर पुत्र ने मां को जिन्दा जलाया, मां ने तोड़ दिया अस्पताल में दम

बिलासपुर।  नशे में धुत  पुत्र ने मां के ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दिया। जीवन-मौत से संघर्ष कर रही अधेड़ महिला ने बुधवार की सुबह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 डकवा निवासी हलकन केरकेट्टा पति भूगोड़ केरकेट्टा (50) का छोटा पुत्र शराब सेवन करने का आदी था। 17 नवंबर की सुबह वह शराब के नशे में घर पहुंचा, तो उसकी मां सो रही थी। नशे में धुत पुत्र ने सो रही मां से अनावश्यक विवाद करना शुरू कर दिया और तैश में घर में रखा मिट्टी तेल का डिब्बा उठा लाया। महिला कुछ समझ पाती, इसके पहले वह मां के ऊपर मिट्टी तेल उड़ेलकर आग लगा दिया। घटना के बाद आग से घिरी मां को छोड़कर वह घर से भाग गया।

 खेत से धान काटकर जब आरोपी  का बड़ा भाई घर आया तो उसने मां को तड़पते देखा। पूछने पर आग से झुलसी महिला ने उसके छोटे भाई छोटू के करतूत की जानकारी दी। आरोपित का बड़ा भाई अपनी मां को लेकर बरियो स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, यहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे रेफर कर दिया गया था। मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती महिला ने बुधवार को तड़के साढ़े तीन बजे दम तोड़ दिया। इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस सहायता केंद्र मैं दी गई थी। पुलिस ने स्वजन का बयान लिया तो आरोपित पुत्र की करतूत सामने आई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।