breaking news New

कांग्रेस सरकार के 3 वर्ष के विकास उत्सव हेतु डॉ चौलेश्वर चंद्राकर का 2 दिवसीय सरगुजा प्रवास

कांग्रेस सरकार के 3 वर्ष के विकास उत्सव हेतु डॉ चौलेश्वर चंद्राकर का 2 दिवसीय सरगुजा प्रवास

      सक्ती। पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ चौलेश्वर चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कांग्रेस का कमान संभालते ही संगठनात्मक मजबूती एवम संगठन की आदर्श कार्यशैली पर आला कमान तथा कांग्रेस के वरिष्ठ एवम शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार ,कांग्रेस पार्टी के उद्देश्यों के परिपेक्ष्य में विशेष रूप से सजग और सक्रियता से कार्य करने में जुटे हुवे है।

       इसी तारतम्य में प्रदेश स्तर पर संगठन की मजबूती के साथ ही साथ अब संभागीय स्तर पर संगठनात्मक मजबूती हेतु एवम साथ ही किसान मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के 3वर्ष के कार्यकाल में किए गए चुनावी वादों पर विकाश की उपलब्धि के उत्सव कार्यक्रम में दिनांक 25 एवम 26 दिसंबर को सरगुजा जिले के मुख्यालय अंबिकापुर में आयोजित संभाग स्तरीय सम्मेलन में शिरकत करेंगे।

        उक्त प्रवास के दौरान प्रदेशाध्यक्ष डॉ चंद्राकर सरगुजा संभाग के समस्त के जिले के जिला एवम ब्लॉक कार्यकारिणी/ कार्यकर्ताओं के साथ ही जिले के स्थानीय प्रदेश पदाधिकारियों की जिलेवार बैठक भी लेंगे तथा संगठन की आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे। संगठन के पदाधिकारियों को सौप गए दायित्वों का अब तक उनके द्वारा कैसा और कितना निर्वहन किया गया है इस संबंध पर भी समीक्षा की जायेगी।

         डॉ चंद्राकर दिनांक 25 दिसंबर को मध्यान्ह पश्चात सड़क मार्ग द्वारा अंबिकापुर पहुचंगे एवम श्याम सर्किट हाउस अंबिकापुर में अंबिकापुर के स्थानीय पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से भेंट ,मुलाकात और चर्चा करेंगे तत्पश्चात रात्रि सर्किट अंबिकापुर में ही विश्राम करेंगे, अगले दिन प्रातः मां महामाया के दर्शन एवम आशीष प्राप्त कर 12:00 बजे घड़ी चौक के समीप स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय (राजीव भवन) में आम बैठक में  क्षेत्रीय कांग्रेसजानो जिला कांग्रेस कमेटी सरगुजा सहित कांग्रेस के समस्त अनुषांगिक संगठनों एवम सरगुजा जिले से  मंत्रीगण, विधायकगणों तथा मंडल, निगम आयोग के अध्यक्षगणों/सदस्यों के साथ सामिल होंगे।

       तत्पश्चात दोपहर के भोजन के उपरांत जिलेवार जिला/ब्लाक की कार्यकारिणी/कार्यकर्तागण एवम स्थानीय प्रदेश पदाधिकारीगणों की जिलेवार बैठक लेंगे।