breaking news New

करेली पुलिस पर चोरी के आरोपी ने लगाया पैसे लेने का आरोप, सोशल में वीडियो हुआ वायरल, जमकर हो रही किरकिरी

करेली पुलिस पर चोरी के आरोपी ने लगाया पैसे लेने का आरोप, सोशल में वीडियो हुआ वायरल, जमकर हो रही किरकिरी

किसन लाल विस्वकर्मा

मगरलोड, 4 जून। थाना अंतर्गत करेली बड़ी पुलिस चौकी से पुलिस वालों की जमकर किरकिरी हो रही है। करेली बड़ी पुलिस पर अवैध उगाही के आरोप लगे है। पुलिस पर चोरी के आरोप में पकड़े गए एक आरोपी ने पुलिस पर अवैध रूप से पैसे लेने के आरोप लगाया है। इस वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि,इस वीडियो को किसने बनाया इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई  है। जनधारा समाचार भी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

दरअसल,करेली बड़ी पुलिस ने ग्राम भेंडरी में हुए बैटरी चोरी के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपी में दीपक साहू नाम का एक आरोपी भी शामिल था। उन्होंने एक वीडियो में पुलिस को छोड़ने के लिए 35 हजार रुपये देने की बात कही है। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। वीडियो में सवाल जवाब किया जा रहा है। एक सवाल के जवाब में आरोपी दीपक साहू कह रहे कि उन्होंने अपने आप को छुड़वाने के लिए पुलिस को 35 हजार रुपये दिए है। इसके साथ ही उन्होंने बैटरी चोरी की बात भी इस वीडियो में कबूल करते नजर आ रहे है।

वहीं अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद करेली चौकी पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। आम लोग भी पुलिस पर पुलिस पर सवालिया निशान खड़े कर रहे है। इस मामले में चौकी प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से कोई भी प्रकार पैसा नही लिया है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज होने के पहले का यह वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है। आरोपी को अभी रिमांड में भेजा गया है। 

उन्होंने कहा कि जब आरोपियों को जेल भेजा गया है तो उनसे पैसे लेने की कोई बात नहीं होती है।