breaking news New

अनुपम खेर का मोदी सरकार पर तंज- इमेज बनाने से ज्यादा जरूरी है लोगों की जान बचाना

अनुपम खेर का मोदी सरकार पर तंज- इमेज बनाने से ज्यादा जरूरी है लोगों की जान बचाना


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने कोरोना संकट को लेकर उन्होंने सरकार की आलोचना की है। खेर ने कहा कि सरकार कोविड के संकट में फिसल गई। इसके लिए सरकार को ज़िम्मेदार ठहराना आवश्यक है। अनुपम खेर ने कहा कि सरकार कहीं न कहीं नाकाम हुई है। उन्हें इस वक्त यह समझना चाहिए कि इमेज बनाने से ज्यादा लोगों की जान जरूरी है।

एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार के दौरान खेर ने यह बात कही है। खेर से जब सरकार के छवि बनाने के प्रयास और अस्पतालों में जरूरी दवाओं की कमी और नदियों में बहते शवों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ज्यादातर मामलों में आलोचना वैलिड है। सरकार के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह इस अवसर पर ऐसा काम करे जिसके लिए उसे देश के लोगों ने चुना है। मुझे लगता है कि केवल एक संवेदनहीन व्यक्ति ही ऐसी स्थिति से प्रभावित नहीं होगा। नदियों में बहते हुए शव, लेकिन दूसरे राजनीतिक दल द्वारा अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल करना भी सही नहीं है।”

खेर ने कहा कि “हमें नागरिक के रूप में गुस्सा करना चाहिए और जो कुछ हुआ है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना महत्वपूर्ण है।”

पत्नी किरण हैं बीजेपी सांसद

अनुपम खेर का सरकार पर ऐसा कमेंट करना बहुत से लोगों के लिए अप्रत्याशित है. उनकी पत्नी अभिनेता किरण खेर भाजपा से सांसद हैं. लगभग दो हफ्ते पहले खेर ने कोविड कंट्रोल पर सरकार की आलोचना के जवाब के लिए एक ट्वीट पर कमेंट किया था “आएगा तो मोदी ही”. इसके बाद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था.

लोगों की मदद के लिए आए आगे

अनुपम खेर कोरोना के इस संकट के समय में लोगों तक राहत पहुंचाने का प्रयास कर रहे है. वह “हील इंडिया” पहल के जरिए लोगों को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के लिए मदद कर रहे हैं.