कोरोना से लड़ने जेएसपीएल ने दिए 25 करोड़

कोरोना से लड़ने जेएसपीएल ने दिए 25 करोड़

जरूरतमंदों तक अनाज पहुंचाने में भी जुटी जेएसपीएल की टीम

रायगढ़, 31 मार्च। जिंदल स्टील एंड पाॅवर लिमिटेड की तरफ से पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रूपए की तत्काल मदद करने की घोषणा की गई है। साथ ही कंपनी कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए शासन-प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों में कंधे से कंधा मिलाकर हरसंभव मदद करेगी। कंपनी के चेयरमैन नवीन जिंदल ने अपने पिता एवं समूह के संस्थापक श्रीयुत ओपी जिंदल की पुण्यतिथि के अवसर पर इसकी घोषणा की। इसके अलावा रायगढ़ जिले में सभी जरूरतमंदों तक खाद्य सामग्री पहुंचाने के अभियान में भी जेएसपीएल अपना पूरा योगदान दे रहा है। इसी क्रम में 500 लोगों का राशन मंगलवार को जिला प्रशासन को सौंपा गया। 

दुनियाभर में फैली महामारी कोविड-19 से जूझने के लिए देश एकजुटता का परिचय दे रहा है। इस कठिन दौर में जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने और देश के स्वास्थ्य ढांचे को मजबूत बनाने के लिए पीएम केयर्स फंड में सहयोग करने का आह्वान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया था। जिंदल स्टील एंड पाॅवर लिमिटेड ने अपनी ओर से 25 करोड़ रूपए का तत्कालिक योगदान पीएम केयर्स फंड में दिया गया है। पूर्व सांसद एवं कंपनी के चेयरमैन नवीन जिंदल ने अपने ट्वीट के माध्यम से इसकी घोषणा करते हुए कहा कि ’कोविड-19 के खिलाफ देश की जंग में सहभागी बनते हुए जेएसपीएल द्वारा 25 करोड़ रूपए का तत्काल योगदान दिया जा रहा है। कंपनी भविष्य में भी इस महामारी से बचाव के लिए किए जा रहे प्रयासों में हरसंभव योगदान देना जारी रखेगी।’

इधर, रायगढ़ में भी लाॅकडाउन अवधि में सभी जरूरतमंदों तक खाद्य सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए भी जिंदल स्टील एंड पाॅवर लिमिटेड जिला प्रशासन के साथ मिलकर जुटा हुआ है। प्रशासन की पहल पर मंगलवार को कंपनी की ओर से 500 लोगों के लिए चावल, दाल, आलू, प्याज, नमक, साबुन सहित राशन सामग्री जिला प्रशासन के सुपुर्द की गई। इसका उपयोग जिले के विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों के लिए खाद्य सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा। कंपनी के सीओओ दिनेश कुमार सरावगी ने अनाज के वाहन को वाइस प्रेसिडेंट संजीव चैहान एवं सीएसओ ललित कपूर की उपस्थिति में जिंदल सेंटर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले नगर पंचायत किरोड़ीमल नगर में भी कंपनी ने जरूरतमंदों के लिए राशन की खेप पहुंचाई है। इसके अलावा जेएसपीएल फाउंडेशन की टीम गांव-गांव में जरूरी खाद्य सामग्री के वितरण में जुटी हुई है। साथ ही किरोड़ीमलनगर सहित आसपास के क्षेत्र में फाॅगिंग एवं सैनिटाइजेशन के काम में भी जेएसपीएल की ओर से पूरी मदद की जा रही है।