breaking news New

पुलिस प्रशासन की लाख समझाइश के बाद भी लाॅकडाउन का पालन नहीं कर रहे लोग

पुलिस प्रशासन की लाख समझाइश के बाद भी लाॅकडाउन का पालन नहीं कर रहे लोग

बेवजह  सड़कों पर घूम रहे बाइक सवार

दन्तेवाड़ा, 3 अप्रैल। पुलिस प्रशासन की लाख समझाइश के बाद भी लाॅकडाउन का पालन नहीं कर रहे लोग  बेवजह  सड़कों पर घूम रहे हैं, जैसा कि आम जनता को पता है कि  माननीय प्रधानमंत्री जी ने 22 मार्च को जनता कर्फयू का ऐलान किया। उसके पश्चात उन्होंने 24 मार्च को पूरे भारत में लाॅकडाउन का ऐलान 14 अप्रैल तक कर दिया। कोरोना नाम खतरनाक वायरस जिसने पूरे विश्व को अपने चपैट में ले लिया है। जिससे अब तक लाखों लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना वायरस एक खतरनाक वायरस है। जो संक्रमित व्यक्ति से दूूसरे व्यक्ति में तेजी से फैलता है। इसका कोई ईलाज नहीं है,इसकी कोई दवा, या वैक्सीन नहीं बनी है। इसका एक मात्र ईलाज है लाॅकडाउन,सामाजिक दूरी, व घर पर रहे। इन सबके बावजूद दन्तेवाड़ा में यह देखा जा रहा है कि लोग लाॅकडाउन का पालन नहीं कर रहे है। बिना किसी काम के लोग बाइकों पे घूम रहे है।  बेवजह घर से बाहर निकल कर घूम रहे हैं।

लाॅकडाउन को सफल बनाने में हमारे पुलिस के जवान, स्वास्थ्य कर्मी, डाक्टर, जिला प्रशासन, समाजिक संस्था लगी हुई है। मगर अफसोस की बात दन्तेवाड़ा के कुछ बुद्धि जीव लाॅकडाउन के नियमों को नहीं मान रही है। वो बेखौफ सड़को पर घूम रहे है। और लाॅकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे है। लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन कर रहे है।

आपको बताना लाजमी होगा कि दन्तेवाड़ा के वार्डो क्र0 11 वार्ड क्र0 15 में समाजिक दूरी, का भी ख्याल नहीं रखा जा रहा है। यहाॅ पे खुलेआम देशी शराब सल्फी बिक्री हो रही है। जिससे शराब और सेल्फी के शौकीन सुबह शाम इन जगहों पर दिखाई पड़ रहे हैं।