breaking news New

बड़ी खबर : लग्जरी गाड़ी में करते थे गांजा तस्करी, लगातार जारी है सिलसिला

बड़ी खबर : लग्जरी गाड़ी में करते थे गांजा तस्करी, लगातार जारी है सिलसिला

जगदलपुर। बस्तर जिले  की पुलिस के द्वारा गांजा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने विगत 06 महीने में 37 गांजा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए इनके कब्जे से 750 किलो से अधिक मादक पदार्थ गांजा अलग-अलग इलाकों से जब्त करने में कामयाब हुए हैं, यह सिलसिला लगातार जारी है।
बस्तर जिले की पुलिस के मुताबिक 37 गांजा तस्करों के कब्जे से 750 किलो से अधिक जब्त गांजे की अनुमानित कीमत 37 लाख 50 हजार रूपये आंकी गई है, इसके साथ ही कई लग्जरी वाहनों को भी जब्त किया गया है। गांजा तस्करों के द्वारा बड़े शातिराना तरीके से वारदात को अंजाम देते हैं। ज्ञात हो कि ओडिसा गांजा उत्पादन के लिए विख्यात है, जहां से सबसे अधिक गांजा की तस्करी होती है। ओडिशा और छत्तीसगढ़ की सीमा पर बस्तर जिले से गांजा तस्करी करने की शिकायत मिलती रहती है, जिसके बाद पुलिस ने विशेष टीम गठित कर 06 महीने में 750 किलो से अधिक गांजा अलग-अलग मामलों में जब्त किया है, साथ ही 37 गांजा तस्करों को भी हिरासत में लिया है, जिसमें अधिकतर आरोपी उत्तर प्रदेश और ओडिशा के हैं।
बस्तर जिले के सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि गांजा तस्करों पर लगाम लगाने हम प्रयास लगातार जारी है। इसके लिए बस्तर पुलिस लगातार अपने सूचना तंत्रों को मजबूत करने का काम कर रही है, ताकि कोई भी गांजा तस्कर ओडिशा राज्य से बाहर गांजा की तस्करी करने में सफल न हो सके, साथ ही सभी थानों को अलर्ट कर रखा जाता है, जैसे ही मुखबिर से सूचना प्राप्त होती तत्काल ही नाकेबंदी कर वाहनों की जांच कर गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जाता है। गांजा तस्करों के विरूद्ध कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।