breaking news New

बच्ची से रेप एवं छेड़छाड़ मामले के विरोध में भाजपा महिला मोर्चा ने किया मौन धारण कर विरोध प्रदर्शन

बच्ची से रेप एवं छेड़छाड़ मामले के विरोध में भाजपा महिला मोर्चा ने किया मौन धारण कर विरोध प्रदर्शन

सुकमा। प्रदेश के जशपुर जिले में दिव्यांग केंद्र की बच्ची से रेप एवं छेड़छाड़ मामले के विरोध में शुक्रवार को सुकमा बस स्टैंड परिसर के समक्ष महिला मोर्चा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने मौन धारण कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम, पूर्व जिलाध्यक्ष अरुण सिंह भदौरिया, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष चंद्रिका गुप्ता, विमला माड़वी, शिल्पा मंडावी, विवेक यादव, संजय सोड़ी, राजकुमार श्रीवाने, राजकुमार कश्यप, जयमनी नाग, लक्ष्मी शर्मा व अन्य उपस्थित रहे।

शुक्रवार को भाजपाइयों ने जशपुर में हुए बलात्कार की घटना पर विरोध करते हुए दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक सुकमा बस स्टैंड परिसर में विरोध प्रदर्शन किया।  भाजपाइयों ने पोस्टर बैनर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को नींद कैसे आती है जब प्रदेश की महिला एवं बच्चे असुरक्षित हैं।

महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष चन्द्रिका गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में पिछले ढाई सालों में लगातार महिला शोषण व उत्पीड़न के मामले बढ़े हैं, लेकिन सरकार एक भी मामले में कार्रवाई नहीं कर पाई है। जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से महिला अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। नाबालिगों के साथ शोषण और महिला उत्पीड़न के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही हैं। महिला मोर्चा का कहना है कि राज्य सरकार की तरफ से कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने की वजह से प्रदेश में ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, उन्हें पूरी तरह से संरक्षण देकर उन पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही है। भाजपा महिला मौर्चा मांग करती है कि महिलाएं, बच्चियों के साथ हो रहे शोषण और महिला उत्पीड़न पर रोक लगाई जाए।