breaking news New

Breaking करोड़पति व्यापारी का अपहृत मासूम पुत्र बरामद, झारखण्ड से रायगढ़ पुलिस ने बरामद किया, घर का नौकर सहित तीन आरोपी गिरफतार, तगड़ी नाकेबंदी से मिली सफलता

Breaking करोड़पति व्यापारी का अपहृत मासूम पुत्र बरामद, झारखण्ड से रायगढ़ पुलिस ने बरामद किया, घर का नौकर सहित तीन आरोपी गिरफतार, तगड़ी नाकेबंदी से मिली सफलता

रायपुर. रायगढ़ जिले के खरसिया से एक सात साल के मासूम बच्चे के अपहरण मामले को पुलिस ने सुलझाने में सफलता पाई है. पुलिस ने झारखण्ड से मासूम को सकुशल बरामद कर लिया है तथा तीन आरोपियों को गिरफतार किया है.

सूत्रों के मुताबिक पुलिस की तगड़ी नाकेबंदी में आरोपी दबोचे गये. एसपी रायगढ़ संतोष सिंह ने इसकी पुष्टि की है. खरसिया के व्यापारी रमेश अग्रवाल डबरा ट्रांसपोर्टर के पुत्र राहुल अग्रवाल के बेटे को झारखंड पुलिस के सहयोग से मात्र 5 घंटे में रात्रि 1 बजे झारखंड से बरामद कर लिया गया है. बताया जाता है कि कल शाम को बच्चा अपने ही घर के रसोइए के साथ बाइक में बैठकर रायगढ़ चौक की ओर जाता दिखा था जब परिजनों ने रसोइए को फ़ोन लगाना चाहा तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला। हड़बड़ाए परिजनों ने इसकी सूचना खरसिया पुलिस को दी.

खरसिया थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे और रसोइए की खोज तेज कर दी है। बच्चे के परिजन इसे अपहरण मान रहे हैं। इस आशय की आशंका बच्चे के परिजनों ने पुलिस के सामने भी व्यक्त की है। पोलिस ने सोशल मीडिया में रसोइया और बच्चे का सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीन शॉट भी जारी किया है। इसके साथ रसोइए का आधार कार्ड डिटेल भी पुलिस द्वारा जारी किया गया है।

रसोइया जांजगीर चाम्पा जिले के सरवानी गांव का बताया जा रहा है वहीं गुम बच्चे का नाम शिवांश अग्रवाल बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस बच्चे की पता तलाशी में जुटी हुई है। बच्चे के परिजनों और पारिवारिक मित्रों द्वारा सोशल मीडिया में अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए अपहर्ता और बच्चे की जानकारी देने की अपील की गई और नंबर भी जारी किए गए.

पुलिस महानिरीक्षक, आइपीएस रतनलाल डांगी और एसपी संतोष सिंह ने भी रणनीति बनाई और पुलिस का सहयोग लेते हुए अपहरण गुत्थी को सुलझा लिया. फिलहाल अपहत बालक और उसका परिवार पुलिस के पास मौजूद है तथा आरोपियों की पहचान कराई जा रही है जिसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है.