breaking news New

भिक्षुक की लाश नाले में मिली, जांच में जुटी पुलिस

भिक्षुक की लाश नाले में मिली, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर, 14 जून। मल्हार स्थित मां डिडेश्वरी मंदिर के सामने भिक्षा मांग कर जीवन यापन करने वाले 60 वर्षीय भिक्षुक का शव मिला है। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राथमिक पूछताछ में मृतक मिर्गी की बीमारी से ग्रसित होने की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मल्हार चौकी प्रभारी हेमंत पाटले ने बताया कि शनिवार की सुबह जुनवानी नाले में लाश मिलने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान कराई।

इस दौरान आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक बसंत गेररा(60 वर्ष) निवासी केसला थाना पामगढ़ जिला जांजगीर का रहने वाला था। वह मल्हार के मां डिडनेश्वरी मंदिर के सामने भिक्षा मांगता था। इस पर पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को इसकी जानकारी देकर बुलाया। पंचनामा के पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया है।

मृतक के परिवार वालों ने पूछताछ में बताया कि वे घर में बिना बताए दो-चार दिनों के लिए बाहर चले जाते थे। इसके बाद वे स्वयं लौट भी आते थे। इस पर परिवार वालों ने उनके गायब होने की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। इसके साथ ही वे मिर्गी की बीमारी से भी ग्रसित थे। मामले में पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृतक के मौत का कारण स्पष्ट होगा।

नाले में लाश मिलने की सूचना पर चौकी प्रभारी हेमंत पाटले टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। लाश सड़ने लगी थी। पुलिस ने आशंका जताई है कि लाश तीन दिन पुरानी हो सकती है। पोस्टमार्टम से भिक्षुक के मौत का समय और कारण पता चलेगा। फिलहाल पुलिस ने स्वजन का बयान दर्ज कर लिया है।