breaking news New

कुंडली बॉर्डर पर देर रात किसान ने खाया जहर, बरनाला में आंदोलन से लौटे किसान ने की खुदकुशी

कुंडली बॉर्डर पर देर रात किसान ने खाया जहर, बरनाला में आंदोलन से लौटे किसान ने की खुदकुशी

सोनीपत/बरनाला। कुंडली बॉर्डर धरना स्थल पर सोमवार देर शाम को एक किसान ने जहर निगल लिया। उसे गंभीर हालत में बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने किसान का उपचार शुरू कर दिया है। चिकित्सकों के अनुसार किसान की हालत गंभीर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कुंडली थाना पुलिस के साथ ही सिविल लाइन थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई है।

सोमवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे धरनास्थल पर एक किसान के जहर खा लिया। किसान ने मुख्य मंच के पास जाकर जहर निगल लिया। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। जिस पर आईटी सेल के सदस्यों ने किसान की हालत बिगड़ी देखी तो अन्य किसानों को अवगत कराया। किसान की पहचान पंजाब के लुधियाना के गांव सरथला निवासी लाभ सिंह (49) के रूप में हुई है।

वह कई दिन से धरना स्थल पर ही थे। इसकी सूचना किसान नेताओं और पुलिस को दी गई। लाभ सिंह को तुरंत एंबुलेंस से बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर है। चिकित्सकों ने उनका उपचार शुरू कर दिया है। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार जहर खाने के चलते किसान की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधिकारी हालात पर नजर रखे हुए हैं। कुंडली थाना व सिविल लाइन थाना पुलिस अस्पताल में पहुंच गई है। पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज करने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। अभी इस बारे में बयान दर्ज नहीं हो सके हैं।