breaking news New

50 गरीब परिवारों को राहत पहुंचाने एक महीने का राशन सहायता कोष में जमा

50 गरीब परिवारों को राहत पहुंचाने एक महीने का राशन सहायता कोष में जमा


एआईपीएसओ, एप्सो  ऑल इंडिया पीस एन्ड सॉलिडेरिटी आर्गेनाईजेशन

की धमतरी जिला इकाई  के सौजन्य से 

धमतरी, 29 मार्च। एआईपीएसओ, एप्सो  ऑल इंडिया पीस एन्ड सॉलिडेरिटी आर्गेनाईजेशन की धमतरी जिला इकाई  के सौजन्य से कोरोना वायरस की  तालाबंदी से पीड़ित  50 गरीब  परिवारों के लिए  एक महीने के  राशन के पैकेट्स  ज़िला प्रशासन धमतरी के सहायता कोश में जमा  करने भेजे गए।

इस अवसर पर एप्सो के संयोजक गोपाल शर्मा,मदन मोहन खंडेलवाल  तथा अध्यक्ष आर .के.  साहू एवं सदस्य आसुदामल जसूजा उपस्थित थे।

गोपाल शर्मा ने जानकारी दी कि,  एप्सो के  द्वारा  50 जरूरतमंद परिवारों  के लिए  एक महीने  के राशन के पैकेट्स  बनवाये गये थे, जिन्हें  प्रशासन के  द्वारा  गाड़ी भेजकर मंगवाया गया।

 राशन के पैकेट्स प्रदान करने के लिए समाज कल्याण विभाग के उपसंचालक एम. एल. पाल ने  धमतरी की संस्था एप्सो को धन्यवाद  प्रेषित किया ।

ज्ञात हो की नंदेलीभाटा स्थित उपजेल में करीब 116 विचाराधीन बंदी हैं, इन बंदियों को कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए रिहाई करवाने के प्रयास पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष द्वारा किए जा रहे हैं तथा इन प्रयासों को विधानसभा अध्यक्ष की पहल पर निश्चित रूप से गति मिलेगी, ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों में भी विगत दिनों विचाराधीन बंदियों को अल्प समय के लिए रिहाई की गई है, तथा इसी श्रृंखला में उपजेल सक्ती में भी यह पहल सफल हो सकती है, नगरपालिका सक्ती के पूर्व अध्यक्ष श्यामसुंदर अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से इस संबंध में विस्तार पूर्वक चर्चा कर पूरी वस्तु स्थिति से अवगत कराया है तथा निश्चित रूप से उनके द्वारा सकारात्मक प्रयास किए जाएंगे।