breaking news New

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने विधायक दल की बैठक ली, कहा- नेता प्रतिपक्ष पर निर्णय जल्द

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने विधायक दल की बैठक ली, कहा- नेता प्रतिपक्ष पर निर्णय जल्द

रायपुर, 14 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी दो दिनों के दौरे पर रायपुर पहुंची है। डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि संगठन के आंतरिक मामलों पर बैठक करने के लिए वो रायपुर पहुंची हैं। इस दौरान वे जिलों में पिछले दिनों हुई पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा भी करेंगी। आज उन्होंने भाजपा विधायक दल की बैठक ली। पत्रकारों से चर्चा दौरान उन्होंने कहा कि रायपुर नगर निगम में जो नेता प्रतिपक्ष का मामला जो एक साल से लंबित है, उसे लेकर चर्चा हुई है पार्टी ने इस पर निर्णय लिया है और कुछ ही दिनों में हम इसकी घोषणा करेंगे। 

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि विधानसभा में हमारे पास काफी मुद्दे हैं, हम सरकार को घेरने के लिए तैयार हैं। मुद्दे इतने है कि समय ही कम पड़ जाएगा। 

 शनिवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पुरंदेश्वरी ने जिला प्रभारियों की बैठक ली थी, जिसमें संगठन को मजबूती प्रदान करने और जिला स्तर पर संगठन की गतिविधियों के साथ-साथ आगामी कार्ययोजना को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद संगठन की बैठक ली। जिसमें संगठन महामंत्री पवन साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, भाजपा महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी, नारायण चंदेल मौजूद रहे। भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय वर्चुअली बैठक में शामिल हुए।

इस दौरान नियुक्तियों को लेकर उपजे विवाद, सभी जिलों में अध्यक्षों की नियुक्तियां न किए जाने को लेकर पवन साय से पूछा गया। कांकेर में भाजपा कार्यकर्ता के साथ मारपीट की घटना को गंभीरता से बैठक में रखा गया साथ ही छत्तीसगढ़ में पहाड़ी कोरवा जनजाति के साथ हो रही ज्यादतियों का मुद्दा भी उठा। इस दौरान बीते एक महीने में प्रदेश भाजपा की गतिविधियों को लेकर रिपोर्ट ली गई। कार्यों की समीक्षा की गई। 

पुरंदेश्वरी ने कहा कि प्रदेश सरकार की विफलता और जनहित से जुड़े विषयों को ले कर जनता के बीच जाने की रणनीति बनाई जाए। संगठन को मजबूती देने के लिए जिला और मंडल स्तर से बूथों तक कार्ययोजना बना कर मजबूती दें।

कोर कमेटी की बैठक में डॉ. रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, धरम लाल कौशिक, विक्रम उसेंडी, रामविचार नेताम, पवन साय, पुन्नूलाल मोहिले, वर्चुवल माध्यम से प्रदेश अध्यक्ष साय जुड़े। इस दौरान आगामी कार्ययोजना को लेकर चर्चा हुई।

प्रदेश महिला मोर्चा प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत के नेतृत्व में 10 पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ प्रभारी, सह प्रभारी ने बैठक की। जिसमें अवैध शराब सहित महिला के साथ बढ़ते अपराध को लेकर चर्चा हुई। इसमें तय किया गया कि जिला स्तर पर महिला मोर्चा प्रदर्शन करेगी, धरना देगी।