breaking news New

खुर्सीपार की शराब दुकान हटी, इधर मची श्रेय लेने की होड़, दया सिंह ने प्रशासन का जताया आभार तो विधायक यादव ने महिलाओं संघ खेली होली

खुर्सीपार की शराब दुकान हटी, इधर मची श्रेय लेने की होड़, दया सिंह ने प्रशासन का जताया आभार तो विधायक यादव ने महिलाओं संघ खेली होली

रमेश गुप्ता/भिलाई। खुर्सीपार लक्ष्मीनारायण वार्ड 44 की शराब दुकान हटने के बाद अब क्रेडिट लेने की होड़ मच गई है। वार्ड 44 से भाजपा प्रत्याशी दया सिंह ने इसे अपनी चुनावी घोषणा में शामिल किया और एक दिन पहले रैली निकाल कर इसे बंद कराने की शुरूआत कर दी। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ने भी इस मुद्दे को लपका और विधायक देवेन्द्र यादव के सहयोग से रातों रात इसे हटा दिया। शराब दुकान तो हट गई लेकिन अब श्रेय लेने की होड़ मच गई है। दया सिंह ने इसके लिए प्रशासन का आभार जताया तो विधायक देवेन्द्र यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी मानवेन्द्र सिंह मंगल के पक्ष में माहौल बनाया। 

वार्ड-44 के भाजपा प्रत्याशी दया सिंह ने बयान जारी कर बताया कि चुनावी घोषणा पत्र का एक वादा पूरा हो गया है। हमने रविवार दोपहर में ही भाषण दिया था कि शराब दुकान को हटाया जाए। इसके लिए जो करना पड़े, वो करूंगा। इन बातों को प्रशासन ने गंभीरता से लिया। कुछ ही घंटे में प्रशासन ने शराब दुकान को हटवा दिया। इसके लिए मैं दुर्ग कलेक्टर को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।

दया ने बताया कि, हमने संकल्प लिया है कि वार्ड-44 स्थित शराब दुकान को स्थाई रूप से बंद कराएंगे। दया ने कहा, इससे पहले भी मैंने अपनी टीम के साथ मिलकर शराब दुकान बंद करा चुके हैं। अब वार्ड-44 के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित शराब दुकान की बारी है। उन्होंने कहा महिलाओं का संकल्प है। उस संकल्प को हम पूरा कराकर रहेंगे। दया सिंह ने कहा कि कुछ लोग चुनावी फायदे के लिए बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। 


खुर्सीपार से हटी शराब दुकान तो महिलाओं ने विधायक देवेंद्र के साथ खेली होली....

शराब की दुकान हटने का श्रेय लेने में कांग्रेस पीछे नहीं है। आज विधायक देवेन्द्र यादव वार्ड 44 पहुंचे और शराब की दुकान को हटा दिए जाने की जानकारी लोगों को दी। शराब दुकान हटने के बाद वहां उमड़ी भीड़ और उनके चेहरे में दिख रही ख़ुशी से अंदाजा लगाया जा सकता है, उनकी बहुत बड़ी समस्या का समाधान विधायक देवेद्र यादव ने किया। 

वार्डवासियों ने विधायक देवेंद्र यादव को इसके लिए धन्यवाद दिया है। और तिलक लगाकार विधायक देवेन्द्र का अभिनंदन किया। इस मौके पर विधायक देवेन्द्र ने वार्डवासियों से कहा कि मानवेन्द्र सिंह मंगल जीतकर नहीं आया है फिर भी अपने वादों पर अमल कर रहा है आप मंगल को जिताकर नगर निगम में भेजिए आपके निर्देशों में अमल में और काम की रफ्तार दुगुनी हो जाएगी। शराब भट्ठी हटाकर काम पूरा नहीं हुआ है। 

अभी सड़क नाली सफाई से लेकर इंग्लिश मीडियम स्कूल खोलने तक तमाम काम बाकी है। इन्हें भी पूरा करना है। मुझे याद है पहले जब मैं आता था तब आप लोग एक और मांग करते थे वह था पट्टा। 15 सालों तक पट्टा के नाम पर केवल राजनीति हुई है अब पट्टा बांटने का काम भूपेश बघेल जी की सरकार कर रही है।वार्ड 44 के लोगों को भी पट्टा मिले यह मेरी जिम्मेदारी है और वादा करता हूँ की जितने जमीन पर आपका घर है या आपका कब्जा है उसका एक इंच भी इधर उधर नहीं होगा पूरा-पूरा अधिकार आपका होगा।