breaking news New

बस्तर फाइटर,व सेना भर्ती अभियान का सभी ले लाभ - चन्दन कश्यप

बस्तर फाइटर,व सेना भर्ती अभियान का सभी ले लाभ - चन्दन कश्यप


 जगदलपुर। युवोदय खेलकूद का आयोजन देवड़ा,चोकर, बागमोहलई,चेराकुर,सोरगांव मे जिला प्रशासन के मार्गदर्शन से बस्तर ब्लॉक के ग्राम पंचायत देवडा, चोकर, बागमोहलई, चेराकूर, सोरगांव में युवोदय के द्वारा खेल मडई खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में  विधायक एवं हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चन्दन कश्यप के आथित्य में ग्राम देवड़ा में कार्यक्रम का विधिवत शुभारम्भ किया गया। 

विधायक चंदन कश्यप ने अपने उद्बोधन में कहा कि बस्तर अंचल में युवा एवं शिक्षित बेरोजगारों के लिए बस्तरफाइटर व सेना भर्ती एक शुभ अवसर है ।जिसमें हमें मेहनत करके इस पद में आने के लिए प्रयास करना होगा।

जिसके लिए जिला प्रशासन की ओर से प्रशिक्षण की व्यवस्था भी की गई है विधायक श्री कश्यप ने यूवोदय के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि स्थानीय लोगों में जागरूकता का काम युवोदय के वॉलिंटियर कर रहे हैं। 


इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जयभान सिंह राठौर,  बीईओ एम.आर कश्यप,बीआरसी,राजेंद्र सिंह ठाकुर,सरपंच   कोता कश्यप, सचिव सूकचंद कश्यप, बुधराम मौर्य, मंगल सेठिया,  गोविंद प्रसाद साहारे,धनुर्जय नेताम, शिक्षकगण,युवोदय वॉलंटियर्स घनश्याम दिवान नूपुर पांडेय,भावनाथ, नरेंद् ,दिव्या पवन, जितेंद्र, महेश यादव गौरव सहित बड़ी सँख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे।