breaking news New

धान खरीदी मे लापरवाही व वादाखिलाफी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपाइयों ने दी गिरफ्तारी

धान खरीदी मे लापरवाही व वादाखिलाफी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपाइयों ने दी गिरफ्तारी

धान खरीदी मे अव्यवस्था और किसानो के साथ वादाखिलाफी के विरोध मे भाजपा ने किया  कलेक्टर का घेराव

बलौदाबाजार। भाजपा के द्वारा आज कलेक्टर घेराव कर प्रदेश शासन के धान खरीदी मे लापरवाही व वादाखिलाफी के खिलाफ जमकर हल्ला बोलते हुए गिरफ्तारी दिये।

भाजपा द्वारा जिलास्तर पर आज प्रदेश की काँग्रेस सरकार द्वारा धान खरीदी मे अव्यवस्था और किसानो के साथ वादाखिलाफी के विरोध मे कलेक्टर का घेराव कर  गिरफ्तारी दी गयी।

 इसके पूर्व गार्डन चौक मे प्रदेश शासन के विरूद्ध जमकर प्रहार करते हुए भाजपा के कोषाध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि भुपेश बघेल की सरकार को आज के आंदोलन के माध्यम से चेताना चाहता हू कि अन्नदाता किसानो की आह मत लेवे यह किसी भी राजा को सत्ता मे बैठने नही देती उतार देती है।

 शराब बंदी का वायदा किया था आज गाँव गाँव मे कोचियो के माध्यम से शराब बिकवायी जा रही है। मै नाम नही लुँगा पर बताना चाहुंगा कि एक रेस्टहाउस मे उनके ही आदमी के द्वारा जुआ सट्टा खिलवाया जा रहा है। आज जिला स्तर पर प्रदर्शन है अब राजधानी मे होगा और विधानसभा भी घेरेगे। भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा भूपेश बघेल सत्ता मे आने के पहले किसानों का धान 2500रू मे खरीदेंगे कहे थे और अब नही खरीद पा रहे तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोष दे रहे है उन्होंने किसानो से वायदा प्रधानमंत्री से पुछकर नही किया था। अभी तो सड़क पर आकर लडा़ई की शुरुआत हुई है किसानों मजदूरों और इस प्रदेश के प्रत्येक नागरिकों के हित के लिए राजधानी स्तर पर लडेंगे और इन्हें सत्ता से बाहर करेगे।

भाजपा द्वारा प्रदर्शन पश्चात कलेक्टर कार्यालय के तरफ कुच किया गया। बैलगाड़ी मे बैठकर तथा प्रदर्शन करते हुए बडी संख्या मे भाजपा के महिला एवं पुरूष कार्यकर्ता पुलिस के लगाये बेरीकेट्स को तोड आगे बढे पर पुलिस की तगडी व्यवस्था के चलते दुसरे बेरीकेट्स को नही तोड़ पाये और उन्हे वही गिरफ्तार कर लिया गया और बाद मे निशर्त रिहा भी कर दिया गया।

 इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सनम जाँगडे पूर्व जिलाध्यक्ष डा अजय राव सुरेन्द्र टिकरिहा अशोक पांडे सुनिता वर्मा कसडोल जनपद अध्यक्ष गौरी देवी जिलापंचायत सदस्य अदिति बघमार नीलिमा सोनी राहुल सोनी पलारी नगरपंचायत अध्यक्ष मोनू वर्मा अमित वर्मा धीरज मिश्रा प्रणम्य पांडे अनिल पांडे  सहित हजारों की संख्या मे कार्यकर्ता मौजूद  थे।