breaking news New

भूपेश सरकार की कड़ी मेहनत ही है जिसके फलस्वरूप मृत्यु दर में भारी कमी आई है

  भूपेश सरकार की कड़ी मेहनत ही है जिसके फलस्वरूप मृत्यु दर में भारी कमी आई है

वैश्विक महामारी के दौर में भाजपा पदाधिकारियों का पैबंध लगाना गलत-मनीष योगी
भानुप्रतापपुर। केन्द्र सरकार की विफलता का पैबंध लगाने बैठे अपने अपने घर के समक्ष भारतीय जनतापार्टी के पदाधिकारियों को हमारे आदरणीय मोदी जी के शब्द आंदोलन जिवी ही लिखना ठीक रहेगा इतनी हड़बड़ी  और बेचैनी का दिखावा क्यों अति उत्साह में कई बंधुओं ने स्तरहीन अमर्यादित भाषा वो भी ईस समय जिस समय हम सभी आपसी भाई चारे का मिशाल देना है।अभी आरोप प्रत्यारोप का समय नही है।
तड़ फड़ भूपेश  कांग्रेस सरकार के लिये जो भी मन मुताबिक़ मुँह में आय बोल दो और फिर घर अंदर घुस जाओ मज़े से वातानुकूलित कमरे में सो जाओ। ईस तरह का राजनीति अब सम्भव नही है।
 कई नेता तो स्पष्ट लग रहे थे कई दिनो से किसी भी गरीब बीमार अशहाय का ये मदद भी नही किये होंगे बस इनको सिर्फ़ झूठ का पुलिंदा बनाना हैं और कुछ नई।इसके विपरीत आज ईस वैश्विक महामारी के दौर में कांग्रेसी कार्यकर्ता जी जान से पूरे प्रदेश स्तर पर जान जोखिम डालकर हर सम्भव मदद कर रहे है।ऐशा कोई दिन नही होगा जब हम हमारे विधान सभा उपाध्यक्ष मनोज सिंग मंडावी  को कोई ईस क्षेत्र की तकलीफ़ ना बताय वो भी पूरे तन मंयता से पूर्ण करते है।आज भूपेश सरकार की मेहनत ही है जिसके फलस्वरूप मृत्यु दर में भारी कमी आई है,
और तेजी से मरीज़ों के स्वास्थ्य सुधार हो रहा है । वेकसिंन की लागत 150 रुपये है फिर केन्द्र सरकार 600 में हमारे राज्य को क्यों दे रही है।जिनको लाभ होगा वो क्या आपके राज्य के नई है।ईस मुद्दे को उठाने के लिये क्यों कोई सामने नई आया क्या आप लोग हर मुद्दे को राजनीति से प्रेरित होकर करते है।
रेमडीसीवीर के लिये इधर विधवा अलाप कर रहे थे उधर चोरी करते आपके पार्टी के क्रांतिकारी जिनको रंगे हाथ पकड़ा गया उनके लिये आप लोगों के शब्द का महासागर शूख़ गया था क्या।उनकी चोरी ही स्पष्ट करती है की प्रदेश में किसी भी तरह का कोई संकट नही है।
बीच में मरीज़ों की बहुतायत संख्या के चलते अस्पताल के कार्य में दिक़्क़तें आई और अभी पुरी तरह से स्थिरता लाने में स्वास्थ्य कर्मियों का अमला लगा हुवा है। बहोत जल्द हम ईस महामारी को हरा देंगे।