breaking news New

माहौल बेहद तनावपूर्ण : कवर्धा घटना के विरोध में भाजयुमो ने सीएम बघेल व मंत्री अकबर का फूंका पुतला

माहौल बेहद तनावपूर्ण : कवर्धा घटना के विरोध में भाजयुमो ने सीएम बघेल व मंत्री अकबर का फूंका पुतला


दोरनापाल कृष्णा 

दोरनापाल :- कवर्धा की घटना ने प्रदेश को उद्वेलित कर झकझोर कर रख दिया है । कर्वधा व बेमेतरा में अब भी माहौल बेहद तनावपूर्ण बना हुआ है जिसके मद्देनजर प्रशासन ने एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है । कार्रवाई में विलंब करने, दोषियों को बचाने व निर्दोष लोगों पर कार्रवाई के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने अब मैदानी लड़ाई लड़ने मोर्चा संभाल लिया है । इसी कड़ी में गुरुवार को  युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष  मड़कम भीमा के नेतृत्व में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने कवर्धा मे सांप्रदायिक तनाव को बढ़ावा देने और निर्दोष लोगों के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए  छिंदगढ़ चौक के समीप प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल और वन मंत्री मोहम्मद अकबर का पुतला दहन किया ।

जिलाध्यक्ष हूँगा राम मरकाम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में क्या हो रहा है यह सबको पता है, लेकिन छत्तीसगढ़ की स्थिति किसी को नहीं पता । छत्तीसगढ़ के किसानों, सिलगेर के आंदोलनकारियों की पीड़ा हो या कवर्धा का तनावपूर्ण माहौल, प्रदेश के मुखिया छत्तीसगढ़ की स्थिति से आंख मूंदे बैठे है । 


इस दौरान  महेंद्र सिंह भदौरिया, पार्वती प्रधानी, ऋषभ गुप्ता , उपेंद्र सिंह चौहान , मड़कम भीमा, अनु मण्डावी, सन्नाराम, बनु सिंह भदौरिया, अमर पोयम , लक्मन नाग,अन्य मौजूद रहे ।