breaking news New

प्रेमी ही निकला हत्यारा, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

प्रेमी ही निकला हत्यारा, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी


जल्द हो सकता है साथी कातिलों का पर्दाफाश

किसन लाल विस्वकर्मा

मगरलोड, 3 जनवरी। 29 दिसंबर को  करेली बड़ी चौकी के ग्राम बेलौदी निवासी ममता साहू उम्र 30 वर्ष  पति ईश्वर साहू की लाश गरियाबंद जिले चिंगरापगार के  जंगल में मिली थी। गरियाबंद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट हुई थी। करेली बड़ी पुलिस ने आरोपी को ढूढ़ निकाला।बेलौदी का ही महिला का प्रेमी कातिल निकला।

हत्या के बाद गरियाबंद पुलिस महिला की फ़ोटो को आसपास के थाने व पड़ोसी जिले के थानों के पास भेजी। जिसकी पहचान करेली बड़ी चौकी में गुम इंसान दर्ज महिला ममता साहू ग्राम बेलौदी के रूप में हुई।

चौकी प्रभारी लल्ला सिंह राजपूत,प्रधान आरक्षक दीनू मार्कण्डेय व स्टॉफ महिला के आरोपी को पकड़ने में ऐड़ी चोटी लगा दिये। हर संदिग्ध से पूछताछ की गई। इसी दौरान करेली बड़ी पुलिस को मुखबिर के माध्यम से जानकारी मिली कि मृत महिला का गांव में प्रेमी है। प्रेमी  मनियारी ठेला वाला  पुरूषोत्तम साहू उम्र 32 वर्ष  पिता खिलावन साहू को चौकी लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर अपना गुनाह कबूल किया।


चौकी प्रभारी लल्ला सिंह राजपूत ने बताया कि मृतिका अपने प्रेमी पुरूषोत्तम साहू को आये दिन रूपये की मांग करती थी । नहीं देने पर झूठे केस में फांसने की धमकी देती थी। जिससे वह बहुत परेशान था। इस मामले में गरियाबंद कोतवाली थाना प्रभारी वेदवती दरियो ने बताया कि बड़ी करेली चौकी पुलिस से आरोपी को गरियाबंद पुलिस हिरासत में ले चुकी है आगे की पूछताछ की जा रही है। इस मामले में आरोपी के साथ उसके कुछ परिजनों के भी शामिल होने की आशंका है।