breaking news New

पटना और बचरापोंड़ी में भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

पटना और बचरापोंड़ी में भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

कोरिया, 21 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर सभी मंडलों में अखिल भारतीय मण्डल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है, इसी तारतम्य में कोरिया जिला के सभी मंडलों में भी प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति नीति और सिद्धांतों से अवगत कराया जा रहा है। 

पटना मण्डल में आज शिविर का शुभारंभ और बचरा पोंड़ी मंडल में शिविर का समापन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ,बचरा पोंड़ी में समापन के कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री भईयालाल राजवाड़े, भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल,जिला महामंत्री जमुना पांडेय,जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र तिवारी,भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंचल राजवाड़े उपस्थित रहे। 


पूर्व मंत्री भईयालाल राजवाड़े ने उपस्थित कार्यकर्त्ताओं को कांग्रेस के नाकामियों को गिनाया,2023 में प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील किया,जिलाध्यक्ष श्री जायसवाल ने भी कार्यकर्त्ताओं से आगामी चुनावों में जीत दर्ज करने के टिप्स दिये और बढ़चढ़कर कार्य करने का अपील किया। 

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य चुन्नी पैकरा,जनपद अध्यक्ष सोनमती उर्रे,अवधबिहारी जायसवाल,जिला कार्यसमिति सदस्य नरेश्वर रजक,मिथुन यादव,प्यारे साहू,जगनारायण साहू,संतोष जायसवाल,मनोरमा जायसवाल,लक्ष्मी यादव सहित सैकड़ों प्रशिक्षणार्थी कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।