breaking news New

ब्रेकिंग : एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी, बेटे की मौत के बाद रो-रोकर मां ने तोड़ा दम, नहीं थम रहे परिजनों के आंसू, धमतरी भी लाकडाउन

ब्रेकिंग : एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी, बेटे की मौत के बाद रो-रोकर मां ने तोड़ा दम, नहीं थम रहे परिजनों के आंसू, धमतरी भी लाकडाउन

डोंगरगढ़. शहर में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है। जवान बेटे की मौत के बाद मां ने भी बेटे की याद में रो-रोकर दम तोड़ दिया। दोनों की आर्थियां मोहल्ले से एक साथ निकली और एक साथ दोनों का अंतिम संस्कार किया। इस घटना से पूरा शहर सदमे में है।

जानकारी के मुताबिक खैरागढ़ रोड निवासी 38 साल के संजय बोपचे की कल देर शाम मौत हो गई। संजय को दो दिनों से बुखार था और शुक्रवार की शाम को वो बुखार में भी नहा लिया था। जिससे उसका बीपी कम हो गया और उसकी मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद उसकी मां सदमे में आ गई और उसने रो-रोकर दम तोड़ दिया। दोनों की मौत की खबर सुनकर मोहल्ले में मातम छा गया।

एक साथ दो लोगों की मौत की खबर पर प्रशासन के भी कान खड़े हो गए और दोनों की कोरोना जांच कराई गई। लेकिन दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई। जिसके बाद दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

धमतरी में कल से 26 अप्रैल तक लाकडाउन

बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण जिले में 15 दिनों का टोटल लॉकडाउन लगाया गया है, यहां 11 अप्रैल से 26 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा। कलेक्टर के आदेश के मुताबिक सुबह 8 से 10 बजे तक जनरल स्टोर खुले रहेंगे और बैंक भी सुबह 11 से 2 बजे तक खुलेंगे।

इसके अलावा किराना, दूध, सब्जी, फल के लिए सुबह 8 से 10 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। इसके अलावा अनाज, सब्जी और फल मंडियां सुब​ह 6 से 10 बजे तक खुलेंगी, इसके अलावा पशुचारा, और कृषि से संबंधित दुकाने सुबह 8 से 10 बजे तक खुलेंगी।