breaking news New

शादी योग्य सतनामी युवक- युवती का पत्रिका प्रकाशन के लिए अग्रिम पंजीयन प्रारंभ

शादी योग्य सतनामी  युवक- युवती का पत्रिका प्रकाशन के लिए अग्रिम पंजीयन प्रारंभ

रायपुर। प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी शादी योग्य सतनामी  युवक- युवती का पत्रिका प्रकाशन के लिए अग्रिम पंजीयन प्रारंभ हो गई है।  सतनामी उत्थान एवम जागृति समिति के प्रदेश अध्यक्ष, जयबहादुर बंजारे एवम मीडिया प्रभारी राजेन्द्र पप्पू बंजारे,सह मिडिया प्रभारी महेश ढिढ़ी आयोजन समिति के सदस्य पृथ्वी बघेल, दिनेश खूंटे, अश्वनी बबलू त्रिवेंद्र, टिकेंद्र बघेल,ने बताया कि कोविड 19 महामारी की वजह से सतनामी युवक युवती का परिचय सम्मेलन को शासन से अनुमति मिलने के उपरांत ही  10 जनवरी 2021 ,रविवार को प्रदेश स्तरीय सतनामी युवक - युवती परिचय सम्मेलन का  आयोजन प्रस्तावित है। शासन से अनुमति नही मिलने की स्थिति  में अग्रिम पंजीयन हो रहे प्रतिभागीयो का बायोडाटा का पत्रिका प्रकाशन कर पंजीयन में दिए गए पते में प्रतिभागियों का सम्पूर्ण बायोडाटा का पत्रिका उनके निवास स्थान में पोस्ट से भेजा जाएगा। जिसके लिए अग्रिम पंजीयन न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर में  प्रारंभ कर दी गई है ।

  प्रतिभागी  अपनी दो पासपोर्ट साइज फोटो एवम समूर्ण बायोडाटा के साथ न्यू राजेंद्र नगर स्थित सांस्कृतिक भवन  कार्यालय रायपुर में  कार्यालय प्रभारी कृषणा कोसले जिनका मोबाइल नम्बर 9907971178 से मिलकर सुबह 11:00 से शाम 5:00 बजे तक प्रतिदिन अग्रिम पंजीयन करवा सकते है। प्रतिभागियों को ऑन लाइन फार्म भरने की सुविधा भी जारी की जावेगी जिसके लिए जल्द ही वेबसाइड सार्वजनिक होगा।आयोजन समिति के मीडिया प्रभारी राजेन्द्र बंजारे, सह मिडिया प्रभारी महेश ढिढ़ी  ने आगे बताया कि परिचय सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में समय बचाने समाज के युवक युवतियों को एक मंच पर लाकर फिजूलखर्ची रोकना है।

सम्मेलन में देश व विदेश में रहने वाले प्रतिभागी भी सम्मिलित होते है। इसी तारतम्य में इस वर्ष भी परिचय सम्मेलन का आयोजन शासन से अनुमति उपरांत 10 जनवरी 2021 को राजधानी रायपुर में प्रस्तावित है। आने वाले समय मे इसकी तैयारी को लेकर आवश्यक बैठक होगी और अग्रिम पंजीयन के लिए आनलाइन वेबसाइड भी जारी किया जाएगा।