breaking news New

पीएससी के विरोध में दस सूत्रीय मांगों को लेकर भाजयुमो का हस्ताक्षर महाभियान

पीएससी के विरोध में दस सूत्रीय मांगों को लेकर भाजयुमो का हस्ताक्षर महाभियान

गरियाबंद, 20 मार्च। पीएससी प्रारंभिक परीक्षा में हुई गड़बड़ियां और युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने हस्ताक्षर महाभियान की शुरुआत कर दिया है। युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सभी मंडलों में छात्रों और युवाओं के बीच मांगों के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान में जुट गए हैं। जिले के प्रत्येक मंडल में जगह-जगह हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें युवाओं का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। 


उल्लेखनीय है कि भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के आव्हान पर पीएससी परीक्षा में हो रहे अनियमितता के विरोध में दस सूत्रीय मांगों को लेकर जिले के मंडल स्तर पर तीन दिवसीय हस्ताक्षर महाभियान चलाए जा रहे हैं। मांगों के समर्थन में छात्रों एवं युवाओं से हस्ताक्षर प्राप्त कर सहमति ली जा रही है। बताया गया कि प्रदेशभर के इस हस्ताक्षर युक्त सहमति व ज्ञापन को भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में युवा मोर्चा राज्यपाल को सौंपेंगे।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष डॉ. योगीराज माखन कश्यप ने युवा मोर्चा के समस्त जिला पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से छात्र एवं युवाओं के हित में चलाए जा रहे हस्ताक्षर महाभियान में जुटने की अपील की है।