breaking news New

उच्चभिट्ठी चेक पाईंट में तैनात पुलिस और शिक्षक की सराहनीय पहल

उच्चभिट्ठी चेक पाईंट में तैनात पुलिस और शिक्षक की सराहनीय पहल


राहगीरों को मास्क एवं ठंडा पानी वितरण कर दे रहे समझाइश 

 

चाम्पा, 23 मई। वैश्विक महामारी कोरोना से जहाँ पूरा देश जूझ रहा है वही छत्तीसगढ़ में भी कोरोना अपना पैर पसार चुका है जिससे लेकर छत्तीसगढ़ सरकार सभी जिले के कलेक्टरों को संक्रमितओं की संख्या को देखते हुए लॉकडाउन लगाने हेतु निर्देश जारी किया है। जांजगीर चांपा जिले में संक्रमितओं की बढ़ते संख्या को देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट ने जिला में13 अप्रैल से  लाकडाउन जारी किया है, जिसके मद्देनजर जाँजगीर चाम्पा जिले से लगे सभी सीमा क्षेत्र (बार्डर)में चेक पाईंट बनाये गये है। 

चाम्पा -कोरबा बार्डर ग्राम उच्चभिट्ठी में भी चेक पाईंट बनाया गया है इस चेक पाईट में ड्यूटी पुलिस और शिक्षकों कि लगाई गई है ड्यूटी में लगे पुलिस एवं शिक्षक, नर सेवा ही नारायण सेवा को ध्यान में रखकर चेक पाईट से गुजरने वाले राहगीरों को ठंडा पानी मास्क वितरण कर लोगों को कोरोना गाइडलाइन पालन करने की विशेष समझाइश दे रहे हैं। 

आपको बता दे। इस लाकडाउन में दीगर जिलों से आने जाने वाले राहगीरों को ई- पास कि प्रक्रिया समझाते हुए पास बनवाने और अति आवश्यक पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की समझाईश देकर जरुरतमंद लोगों को निशुल्क नए मास्क वितरण एवं भीषण गर्मी के दिनों में ईलाज कराने हेतू मजबूरी में आने जाने वाले राहगीरों को ठंडा पानी पाउच दिया जा रहा है पुलिस एवं शिक्षक की यह सराहनीय कार्य को चेक पाईट से गुजरने वाले राहगीरों ने शुद्ध और साफ मन से भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे।