breaking news New

Breaking इंडियन आयडल में धूम मचा रही है गायिका सिरीषा, आज दी शानदार परफार्मेंस, छत्तीसगढ़ में रहकर कर चुकी हैं पढ़ाई, वोटिंग लाइन शुरू हुई

Breaking इंडियन आयडल में धूम मचा रही है गायिका सिरीषा, आज दी शानदार परफार्मेंस, छत्तीसगढ़ में रहकर कर चुकी हैं पढ़ाई, वोटिंग लाइन शुरू हुई

रायपुर. छत्तीसगढ़ की एक और प्रतिभा इन दिनों पूरे देश में धूम मचा रही है. इंडियन म्युजिकल शो इंडियन आॅइडल में उभरती हुई गायिका, रायपुर की सिरीषा ने अपने गायन से देश को मोहित कर रखा है. आज भी उन्होंने अपने शो में बेहतरीन प्रदर्शन किया और वोटिंग करने की अपील की है.

आंध्रा एसोसिएशन के पूर्व सचिव जी.स्वामी ने बताया कि सिरीषा श्रीबालाजी विद्या मंदिर की पूर्व छात्रा हैं. उसने साढ़े तीन साल की उम्र में ही गायन सीखना शुरू कर दिया था. उसका पूरा परिवार संगीत से जुडा है जो कर्नाटक संगीत की खासी समझ रखता हैं. सिरीषा संगीत के साथ साथ पढ़ाई में भी अव्वल है. दसवीं व इण्टरमीडिएट में ओ ग्रेड प्रापत किया है. और बी टेक करते हुए कालेज में प्रथम आकर स्वर्णपदक भी जीता है.

सिरीषा के पिता बी एस मूर्ति सेंट्रल बैंक में मैनेजर हैं, जिनका ट्रांसफर विशाखापटनम हो गया है. वे वहीं पर कार्यरत हैं जबकि सिरीषा ने अपने संगीत पर पूरा ध्यान केंद्रित रखा है. आज इंडियन आयडल के शो में उन्होंने जमकर परफारमेंस दीं और निर्णायकों व श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया.

सिरीषा ने छत्तीसगढ़ के लोगों से वोटिंग करने की अपील की है. उसने बताया कि वोटिंग लाइन शुरू हो गई है आज रात्रि 8 बजे से 12 बजे तक आप आॅनलाइन वोट कर सकते हैं. सोनी लाइव एपप या फस्र्टक्राय डाट काम पर जाकर वोटिंग की जा सकती है.