breaking news New

भाजपा सांसद बघेल ने पांचवें दिन रमन की अपील पर खत्म किया अनशन

भाजपा सांसद बघेल ने पांचवें दिन रमन की अपील पर खत्म किया अनशन

दुर्ग  . छत्तीसगढ़ में पिछले पांच दिनों से भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में अनशन कर रहे दुर्ग के सांसद विजय बघेल ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की अपील पर अनशन समाप्त कर दिया।

डा.सिंह राज्य के वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ मंडी प्रांगण पाटन में आज पहुंचकर श्री बघेल को मसूर की टहरी खिलाकर अनशऩ समाप्त करवाया।श्री बघेल के नेतृत्व में लॉकडाऊन के दौरान जामगांव(एम) शराब दुकान को बंद करवाने के लिये प्रदर्शन किया गया था। जिसमे 11 लोगो के ऊपर शराब लूटने एवं शासकीय कार्य मे बाधा पहुंचाए जाने की धारा के तहत करवाई की गई थी। जिसमे से सात लोगो को अग्रिम जमानत मिल गयी थी। तीन भाजपा कार्यकर्ता को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।जिसके विरोध में बुधवार से श्री बघेल ने आमरण अनशन शुरू कर दिया था।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.सिंह ने इस मौके पर कहा लॉक डाऊन के दौरान पूरे प्रदेश में शराब की नदियां बह रही थी।भाजपा कार्यकर्ताओ ने लोगों की स्वास्थ्य को लेकर शराब दुकान बंद करवाने प्रदर्शन करने गए थे।भूपेश राज में चारों तरफ लूट मची हुई है। शराब दुकानों में ही अवैध शराब बेची जा रही है। दो साल में ही प्रदेश की हालात बदतर हो गई है। प्रदेश में लूटपाट और बलात्कार की घटना बढ़ रही है। भय और आतंक की राजनीति ज्यादा दिनों तक नही चलने वाली है।