breaking news New

भाजपा निगरानी समिति ने बालूद धान खरीदी केंद्र में हो रही गड़बड़ी का उजागर किया

भाजपा निगरानी समिति ने बालूद धान खरीदी केंद्र में हो रही गड़बड़ी का उजागर किया

दन्तेवाड़ा, 21 दिसंबर। दन्तेवाड़ा के बालूद खरीदी केंद्र में भारी गड़बड़ी सामने आया है। भाजपा के निगरानी समिति जब निरीक्षण करने बालूद धान खरीदी केंद्र गई तो पता चला कि प्रत्येक बोरे पर ढाई से तीन किलो अधिक धान तौला जा रहा था। इस पर खरीदी प्रभारियों से पूछने पर गोल मोल जवाब दिया जाने लगा।  निगरानी समिति द्वारा इसकी सूचना तत्काल उच्च अधिकारियों को दी गई। जिस पर एसडीम और तहसीलदार खरीदी केंद्र पहुंचकर मामले की जांच की। भाजपा निगरानी समिति ने एसडीएम और तहसीलदार के समक्ष बारदानों की तौल करवाया। 


अधिकारियों ने भी सभी बोरों में अधिक धान होना पाया। इस पर भाजपा हिला अध्यक्ष ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस धान खरीदी में किसानों के साथ धोखा कर रहा है। पहले रकबा घटाया, फिर टोकन के लिए रुलाया और अब किसानों को बिचौलियों की तरह लूटने की कोशिश कर रहा है। 

उन्होंने कहा कि भजपा कांग्रेसियों के गलत मंसूबे को कभी पूरा होने नही देगा। हम  किसानों के साथ हैं और हमेशा किसानों के साथ रहंगे। उन्होंने कहा कि अन्याय बर्दास्त नही होगा मामले की जांच हो और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस दौरान निगरानी समिति के सदस्यों में क्षेत्र के जनपद सदस्य कुणाल ठाकुर सहित भाजपा जिला अध्यक्ष चैतराम अटामि,  पूर्व भजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सोनी, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष भारत देवांगन, भाजपा जिला महामंत्री संतोष गुप्ता एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।