breaking news New

बस्तर परिवहन संघ के अध्यक्ष मलकीत सिंह कोना बने अध्यक्ष

 बस्तर परिवहन संघ के अध्यक्ष मलकीत सिंह कोना बने अध्यक्ष


जगदलपुर ।
जिले के बस्तर परिवहन संघ के चुनाव में गुरुवार रात घोषित नतीजों में एकता पैनल के प्रत्याशियों ने सभी पदों पर जीत दर्ज की है। एकता पैनल के मलकीत सिंह कोना अध्यक्ष पद के लिए चुने गए हैं। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी विकास पैनल के शक्तिसिंह चौहान को 227 मत के अंतर से शिकस्त दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बस्तर परिवहन संघ पदाधिकारियों के चयन के लिए बीपीएस कार्यालय में गुरुवार सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदान हुआ। शाम सात बजे के बाद मतगणना शुरू हुई। पहले राउंड से ही एकता पैनल के प्रत्याशियों ने बढत बनाए रखी जो आखिर में जीत में तब्दील हो गई। चुनाव में एकता व विकास पैनल के बीच मुकाबला था।

संघ के 2111 मतदाताओं में से एक हजार 1462 ने मताधिकार का उपयोग किया। इस तरह 69 प्रतिशत मतदान ही हुआ है । रात 11 बजे अंतिम परिणाम जारी होते ही संघ दफ्तर के सामने आतिशबाजी फोड़कर मिठाईयां खिलाने का दौर शुरू हुआ, देर रात तक बीपीएस परिसर में जश्न का माहौल रहा।
बस्तर परिवहन संघ चुनाव में अंतिम परिणाम के बाद एकता पेनल ने विकास पैनल को करारी शिकस्त दी है। एकता पेनल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मलकीत सिंह कोना को 853 मत मिले वही विकास पैनल की अध्यक्ष पद के प्रत्याशी शक्ति सिंह चौहान को 576 मत मिले इसी तरह एकता पैनल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी 227 मत के अंतर से विजयी घोषित किए गए। इसके साथ ही लगभग सभी एकता पेनल के प्रत्याशी सचिव पद के लिए राजेश झा, उपाध्यक्ष पद के लिए प्रदीप पाठक, एक अन्य उपाध्यक्ष पद के लिए महेंद्र सिंह नयन, सह सचिव पद के लिए जीतू यादव, कोषाध्यक्ष पद के लिए अमर रियर को विजय घोषित किया गया विकास पैनल का कोई भी प्रत्याशी किसी भी पद पर विजय ही नहीं हुआ।