breaking news New

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम के सफल 2 वर्ष के कार्यकाल को रचनात्मक रूप से मनाएगी कांग्रेस...

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी  अध्यक्ष  मोहन मरकाम के सफल 2 वर्ष के कार्यकाल को रचनात्मक रूप से मनाएगी कांग्रेस...


जगह जगह होंगे विविध कार्यक्रम, वरिष्ठ कांग्रेसियों का होगा अभिनन्दन सम्मान- डॉ चोलेश्वर चंद्राकर  

सक्ती, 28 जून। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के यशस्वी अध्यक्ष मोहन मरकाम के सफल नेतृत्व के 2 वर्ष पूर्ण होने पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संगठनात्मक 2 वर्ष के उपलब्धिपूर्ण सक्रिय कार्यकाल को कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं जनमानस के बीच रचनात्मक रूप से मनाए जाने का निर्णय लिया गया है।

इस संबंध में जिला कांग्रेस कमेटी जांजगीर चांपा के अध्यक्ष डॉ चोलेश्वर चंद्राकर ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष माननीय  मोहन मरकाम जी का संगठनात्मक दृष्टि से 2 वर्ष का सफल कार्यकाल को प्रेरणा स्वरूप जिला कांग्रेस कमेटी विविध रचनात्मक कार्यों के माध्यम से अभिव्यक्त करेगी।  


इस संबंध में 29 जून 2021 जिला संगठन प्रभारी अर्जुन तिवारी एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर चंद्राकर की उपस्थिति में वरिष्ठ कांग्रेस जनों का अभिनन्दन सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा साथ ही जगह जगह वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे वही गौठानो सहित जिला कांग्रेस निर्माणाधीन कार्यालय स्थल पर श्रमदान किया जावेगा। 

डॉ चंद्राकर ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी का संगठन माननीय मोहन मरकाम जी के नेतृत्व में मजबूती के साथ सार्थक रूप से उभरा है उनके 2 वर्ष का यह कार्यकाल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच में ऊर्जा का संचार करने वाला रहा है वही पूरे छत्तीसगढ़ में संगठन की मजबूती के रूप में इसे देखा जाने लगा है। प्रदेश अध्यक्ष के सफल 2 वर्ष के कार्यकाल को  कांग्रेस जन उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाएंगे जिला जांजगीर चांपा के सभी ब्लॉकों में रचनात्मक रूप से मना रहे है ।

इसी तारतम्य में 29 जून 2021 को प्रातः 11:30 पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के राहौद नगर पंचायत में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अगुवाई में वरिष्ठ कांग्रेस जनों का सम्मान कार्यक्रम रखा गया है इस अवसर पर कांग्रेस का इतिहास आधुनिक भारत के निर्माण के संदर्भ में परिचर्चा  होगी इसी दिवस जैजैपुर विधानसभा के ग्राम बिर्रा में शासकीय महाविद्यालय में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के द्वारा वृक्षारोपण का आयोजन होगा कार्यक्रम पश्चात बसंतपुर में बन रहे बैराज का निरीक्षण कर बैराज के संबंध में जानकारी ली जाएगी।

जिला कांग्रेस कमेटी के अंतर्गत सभी 15 ब्लॉक संगठनों में विविध कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस संबंध में जिला कांग्रेस कमेटी ने समस्त कांग्रेस जनों से आव्हान करते हुए सभी जगह होने वाले आयोजनों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील डॉक्टर चौलेश्वर  चंद्राकर ने की है।