breaking news New

महाराष्ट्र में 8 से 15 दिनों की सख्त लॉकडाउन की वकालत

महाराष्ट्र में  8 से 15 दिनों की सख्त लॉकडाउन की वकालत

  मुंबई ! महाराष्ट्र में में लॉकडाउन लगाए जाने की संभावना तेज हो गई है। वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को कोरोना टास्क फोर्स के साथ विशेष बैठक की। इसमें टास्क फोर्स ने राज्य में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए 15 दिनों के सख्त लॉकडाउन की वकालत की, जबकि सीएम उद्धव ठाकरे ने 8 दिन के लॉकडाउन का समर्थन किया।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना टास्क फोर्स के साथ करीब दो घंटे बैठक की। इस बैठक में प्रदेश में पूरी तरह से लॉकडाउन लगाए जाने और कठोर नियम को लेकर चर्चा की गई। बैठक की शुरुआत में टास्क फोर्स ने 14 दिन के लॉकडाउन के बारे में अपनी भूमिका रखी। बताया गया कि सीएम उद्धव टास्क फोर्स के दिए गए सुझावों के आधार पर आखिरी फैसला करेंगे। उधर, सूत्रों के अनुसार कैबिनेट की बैठक के बाद महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाए जाने की घोषणा हो सकती है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को कोरोना टास्क फोर्स के साथ विशेष बैठक की। इसमें टास्क फोर्स ने राज्य में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए 15 दिनों के सख्त लॉकडाउन की वकालत की, जबकि सीएम उद्धव ठाकरे ने 8 दिन के लॉकडाउन का समर्थन किया।