breaking news New

घुमका में डॉक्टर साहब का जन्मदिन मनाने दिया निमंत्रण किया सहज स्वीकार

 घुमका में डॉक्टर साहब का जन्मदिन मनाने दिया निमंत्रण किया सहज स्वीकार

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से जपं अध्यक्ष  प्रतिक्षा सूर्यकांत भंडारी ने की सौजन्य मुलाकात

राजनांदगांव । जनपद पंचायत अध्यक्ष  प्रतिक्षा सूर्यकांत भंडारी के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह व महिला बाल विकास विभाग के पूर्व मंत्री  रमशीला साहू एवं  दयानन्द जय बमभोले से रायपुर में जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रतिक्षा सूर्यकांत भंडारी के नेतृत्व में सौजन्य मुलाकात किया।                                                           

भंडारी ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का जन्मदिन 15 अक्टूबर को है, मुलाकात के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को जन्मदिन की निमंत्रण देने घुमका में मनाने का सभी लोगों ने आमंत्रण दिया, जिसको डॉक्टर साहब ने सहज स्वीकार किया, और साथ ही साथ घुमका क्षेत्र में विकास कार्यों की समीक्षा भी किया और ग्रामीणों की कुशल कुशल क्षेप भी डॉक्टर साहब ने पूछा और कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह हमेशा तत्पर रहेगा, पार्टी कार्यकर्ताओं के बारे में भी जानकारी लिया।                                                            

रायपुर में मुलाकात के दौरान मुख्य रूप से जनपद पंचायत अध्यक्ष  प्रतिक्षा सूर्यकांत भंडारी के साथ भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता गोपी राम साहू, रामकुमार वर्मा, लिमजा देवांगन, अजय ठाकुर, मालिखम कोसरे, राहुल वर्मा,  नूतन साहू, पिंकी पटेल, रंजीता साहू, सूर्यकांत भंडारी सहित अन्य वरिष्ठ जन उपस्थित रहे।