breaking news New

आरक्षक से मारपीट मामलें में एसपी उदय किरण को हटाया गया

आरक्षक से मारपीट मामलें में एसपी उदय किरण को हटाया गया

नारायणपुर । नारायणपुर एसपी उदय किरण द्वारा आरक्षक से मारपीट के मामले में सरकार ने कार्रवाई करते हुए एसपी उदय को हटा दिया है। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी है। मुख्यमंत्री ने े ट्वीट करते हुए लिखा है पुलिस अधिकारियों से अपेक्षा होती है कि वे अपराधियों से सख़्त व्यवहार करें। अमर्यादित होकर मातहत कर्मचारी के साथ मारपीट करना क्षमा योग्य नहीं है। असंयमित व्यवहार करने वाले नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक को हटाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

ज्ञात हो कि नारायणपुर स्क्क उदय किरण द्वारा आरक्षक से मारपीट के मामले को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गंभीरता से लिया है और इस मामले में स्क्क के खिलाफ जांच के निर्देश दिए हैं। इसकी जांच बस्तर आईजी पी.सुंदरराज करेंगे और मुख्यमंत्री को रिपोर्ट देंगे।

सोमवार सुबह ही एसपी नारायणपुर उदय किरण द्वारा मारपीट की घटना सामने आई है। हालांकि इस मामले को उदय किरण ने इनकार किया है। इस मामले में आदिवासी समाज आक्रोशित है। समाज के नेता व पूर्व सांसद सोहन पोटाई ने एसपी को हटाने की मांग की है। वहीं बस्तर दौरे के बीच ही सीएम भूपेश बघेल को यह खबर मिली और उन्होंने तत्काल आईजी से रिपोर्ट तलब की है।