breaking news New

रूबी पासी बनी भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य युवा मोर्चा

रूबी पासी बनी भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य युवा मोर्चा

मनेन्द्रगढ़।   भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष   विष्णु देव राय जी एवं प्रदेश महामंत्री संगठन  पवन साय की सहमति से अमित साहू प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ द्वारा प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों एवं जिला अध्यक्षों की घोषणा की गई । जिसमें मनेंद्रगढ़ से रूबी पासी को स्थान दिया गया है चिरमिरी से अभय जयसवाल जी को एवं बैकुंठपुर से हर्षल गुप्ता  को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है कोरिया जिला अध्यक्ष की नियुक्ति मैं अभी पेच फंसा हुआ है जल्द ही युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष की नियुक्ति भी होगी । तीनों ही प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों की मनोनीत होने पर क्षेत्र की जनता एवं उनके समर्थकों में खुशी की लहर है । 

नवनियुक्त प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रूबी पासी जी अत्यंत कर्मठ, जुझारू, मृदुभाषी , युवाशक्ति नगरपालिका मनेन्द्रगढ़ वार्ड क्रमांक 2 भाजपा की पार्षद एवं मनेन्द्रगढ़ फ्रेंड सिविल सोसाइटी की सदस्य भी है । हर समय सामाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाने वाली रूबी पासी जी का मनेन्द्रगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए भी कांग्रेस सरकार को मजबूर करने में विशेष योगदान रहा है । कोरिया जिले से रूबी पासी जी को प्रदेश कार्यसमिति में स्थान मिलने से जिले में कन्या शक्ति को सुदृढता मिली है | जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा अंकुर जैन, जिला संयोजिका कोमल पटेल, आशीष मजूमदार, आनंद ताम्रकार, बृजेश अग्रवाल आदि रूबी पासी जी के निवास में जाकर उन्हें बधाइयां दी ।

भाजपा जिला अध्यक्ष  कृष्ण बिहारी जायसवाल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी एक और काफी उग्र नजर आ रही है वहीं कांग्रेस सरकार हर मोर्चे में विफल साबित हो रही है जिसे माननीय कृष्ण बिहारी जयसवाल जी के द्वारा हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाया जा रहा है संगठनात्मक दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी में हर पद के लिए बहुत से कार्यकर्ता प्रयासरत हैं विपक्ष में होने के बाद भी लोगों की भारतीय जनता पार्टी में जिस तरह सक्रियता एवं विश्वास बढ़ रहा है निश्चित तौर पर ही आने वाले समय में तीनों विधानसभा सीट भारतीय जनता पार्टी के खाते में जाती दिख रही है ।