breaking news New

बस चालक के लापरवाही से भानबेड़ा में चलती बस से गिरकर कर्मचारी की मौत

बस चालक के लापरवाही से भानबेड़ा में चलती बस से गिरकर कर्मचारी की मौत

भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर से कांकेर मार्ग पर कांकेर रोडवेज के बस चालक के लापरवाही से सोमवार की सुबह भानबेड़ा में एक यात्री के उतरने के दौरान गिरने से  मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बासला निवासी कुम्भकरण बघेल भानबेड़ा में पशु विभाग में पदस्थ था। आज वह कांकेर रोडवेज की बस क्रमांक सीजी 19 एफ 1233

में ड्यूटी जाने के लिए निकला था। भानबेड़ा में बस रुकी तो वह उतरने लगा। इस दौरान वह उल्टे पोजीशन पर सिर के बल गिर गया। बताया जा रहा है बस चालक ने वाहन आगे बढ़ा दिया जिससे वह गिर गया। ग्रामीणों ने देखकर तत्काल बस चालक परिचालक को आवाज लगाई फिर परिचालक ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट लगने से मौत होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

रोज जाता था बाइक पर,आज बस पर गया तो आ गया काल

 ग्रामीणों के अनुसार कुंभकरण प्रतिदिन अपनी मोटरसाइकिल से बासला से भानबेड़ा ड्यूटी के लिए जाता था किंतु आज वह बस से जाने के लिए निकला था। टाइमिंग व यात्री को लेकर बस चालको के बीच होता है विवाद भानुप्रतापपुर में टाइमिंग व यात्री को लेकर बस चालको के बीच हमेशा विवाद होता देखा जाता है। जिसका खामियाजा आम नागरिकों को भुगतना पड़ता है।

थाना प्रभारी तेज वर्मा ने कहा कि यात्री कि गिरने से सिर में गंभीर चोट लगी है जिससे उसकी की मौत हुई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।