breaking news New

आखिर ऐसा क्या हुआ कि दूल्हे को ससुराल पहुंचने से पहले ही रास्ता रोक प्रशासनिक तंत्र ने गाड़ी से नीचे उतारा

आखिर ऐसा क्या हुआ कि दूल्हे को ससुराल पहुंचने से पहले ही रास्ता रोक प्रशासनिक तंत्र ने गाड़ी से नीचे उतारा

कोरिया, 25 जून। राज्य में बड़ी मशक्कत के बाद कोरोना संक्रमण के मामले अब कम हुए है । जिसमे शासन प्रशासन ने भयावह स्थिति को नियंत्रण करने में बड़ी मशक्कत की है जो आज किसी से छुपी नही है । आज हर जिलों में कोरोना संक्रमण के नए मरोजो के मिलने में भारी कमी आई है । जिसका श्रेय शासन प्रशासन को ही जाता है । अब स्थिति नियंत्रण होते ही शासन प्रशासन पूरा जोर कोरोना की वैक्सिनेसन पर दिया जा रहा है । जो जमीनी स्तर पर नजर आ रहा है । 

शुक्रवार को कोरिया जिला के खण्ड मुख्यालय सोनहत मजार चौक में स्थानीय प्रशासन ने आने जाने वाले वाहनों को रोक वाहनों में सवार लोगो से वैक्सिनेसन  की जानकारी ली । जिन्होंने वैक्सिनेसन नही कराया था उनको तत्काल वहाँ पर टिका लगवाया गया । इस स्थान पर खुद खंड प्रमुख सोनहत एसडीएम प्रशांत कुशवाहा मौजूद रहे साथ ही स्वास्थ्य विभाग की बीपीएम पूनम लकड़ा सहित स्वास्थ्य अमला मौजूद रहा जिनका सहयोग पंचायत  सचिव कैलास गुप्ता ,रोजगार सहायक नंद लाल राजवाड़े एवं पुलिस प्रशासन समेत कोटवारों ने भी सहयोग किया  और लगातार लोगो का टीकाकरण चलता रहा ।

इस दौरान बाराती गाड़ी में सवार दूल्हे राजा शादी के लिए जा रहे थे । उनका भी गाड़ी रोक जानकारी ली गई तो बताया टिका नही लगा है । जानकारी के मुताबिक दूल्हे राजा को विवाह से पहले प्रशासन ने टिका लगवा कर विवाह के लिए विदा किया ।