breaking news New

को-वैक्सीनेसन सेंटर खोलने जिला सीईओ को डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर ने सौंपा पत्र

को-वैक्सीनेसन सेंटर खोलने जिला सीईओ को डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर ने सौंपा पत्र


सक्ती, 12 मई। जिला जांजगीर-चाम्पा के जैजैपुर विधानसभा के विभिन्न जगह ठठारी, भोथिया,कचन्दा,बिर्रा में कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटर खोलने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर ने गजेंद्र सिंह ठाकुर सीईओ जिला पंचायत एवं नोडल प्रभारी को उन्होंने तत्काल वैक्सीनेसन सेंटर खोलने के लिए पत्र सौंपे तथा  उनको इस विषय पर तत्काल संज्ञान लेते हुए खोलने की बात कही। 

इसी तारत्मय में उन्होंने कहा जांजगीर-चाम्पा जिला में 6 विधानसभा में से जैजैपुर विधानसभा  के दृष्टि से देखा जाए तो बड़े क्षेत्रों में गिनती आती है इस विधानसभा मे जैजैपुर ब्लॉक के माध्यम से 18+ को-वैक्सीन लगवाने वालों के लिए सिर्फ दो जगह पर वैक्सीनेसन सेंटर खोला गया था जिसमे जैजैपुर के कन्या शाला में अंत्योदय कार्ड,ए पी एल कार्ड धारियों को लगाया जा रहा था ,व हसौद के बालक शाला में बी पी एल कार्ड धारियों को लगाया जा रहा था। जिस पर जैजैपुर,ठठारी, भोथिया, कचन्दा, बिर्रा क्षेत्रों के बी पी एल कार्ड धारियों को हसौद जाने के लिए 15,से 35, किलो मीटर का सफर इस कोरोना संक्रमण को देखते हुए तय करना भारी हो गया था। कोविड 19 की समस्या को देखते हुए छत्तीसगढ़ के भुपेश सरकार की मंशा भी है कि हर वर्ग के लोगों को वैक्सीन लगना चाहिए।

 जिसे देख कर इस क्षेत्र के जनता ने तथा कोरोना हेल्प डेक्स समिति के सदस्य पूर्व जिला पंचायत सदस्य टेक चंद चन्द्रा एवं अनिल रत्थु चन्द्रा द्वारा जिलाध्यक्ष डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर को अवगत कराने पर उन्होंने तत्काल संज्ञान लेते हुए उन्होंने कहा जैजैपुर  क्षेत्र के जनताओं की सुविधा के लिए इस समस्या को दूर करने के लिए उन्होंने तत्काल जिला सीईओ को इस क्षेत्र के आम जनता के तखलिफ़ को देखते हुए वैक्सीनेसन सेंटर खोलने के लिए पत्र सौप कर अवगत कराएं। इस समस्या को समाधान करने के लिए। सी ईओ जिला पंचायत एवं नोडल प्रभारी ने तत्काल इस बात पर संज्ञान लेते हुए जल्द ही वैक्सीनेसन सेंटर खुल जाने की बात भी कहीं।