breaking news New

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बालाजी हास्पिटल पहुंचे, घायल जवानों का हालचाल पूछा, शहीद दीपक भारद्वाज के पिता से फोन पर की बात, परिवार को दिया सांत्वना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बालाजी हास्पिटल पहुंचे, घायल जवानों का हालचाल पूछा, शहीद दीपक भारद्वाज के पिता से फोन पर की बात, परिवार को दिया सांत्वना

जनधारा समाचार
रायपुर. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज देर शाम दिल्ली लौट गए. वे एकदिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आए थे. दिल्ली रवाना होने के पहले शाह ने नक्सली हमले में शहीद दीपक भारद्वाज के पिता राधेलाल भारद्वाज से फोन पर बात की और उन्हें ढांढस बंधाया। साथ ही परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।


इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजधानी के दुबे कालोनी में स्थित श्रीबालाजी हास्पिटल का दौरा किया तथा वहां पर भर्ती घायल जवानों से मुलाकात करके हालचाल जाना. इस अवसर पर अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. देवेन्द्र नायक ने श्री शाह को मेडिकल रिपोर्ट दिखाते हुए बताया कि जवान के हाथ में फ्रेक्चर है और उसे जल्द ही ठीक कर देंगे बाकी हालात खतरे से बाहर हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस दौरान मौजूद थे.

श्री शाह ने आज बीजापुर में ही जवानों के साथ पुलिस मेस में भोजन किया और उनका हालचाल जानते हुए उनका हौसला बढ़ाया. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा डीजीपी डी एम ​अवस्थी उपस्थित थे.

बता दें कि आज अमित शाह सोमवार को जगदलपुर, बीजापुर और रायपुर दौरे पर थे। उन्होंने जगलपुर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और बासागुड़ा कैंप पहुंचकर जवानों का हौसला बढ़ाया। साथ घायल जवानों से मुलाकात कर उनका हाला जाना। इस दौरान गृह मंत्री ने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई को अंजाम तक ले जाएंगे। इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम कर रहे हैं। गृह मंत्री शाह ने आगे कहा ​कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। फोर्स से बात में यह साफ है कि जवानों का मनोबल कम नहीं हुआ। और नए कैंप खोले जाएंगे, विकास और नए कैंप की वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं। नक्सलियों के मांद में घुसकर हमला किया जाएगा।