breaking news New

चैम्बर चुनाव : योगेश अग्रवाल व्यापारी एकता पैनल की ओर से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी, अमर पारवानी से होगा कड़ा मुकाबला

चैम्बर चुनाव : योगेश अग्रवाल व्यापारी एकता पैनल की ओर से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी, अमर पारवानी से होगा कड़ा मुकाबला

रायपुर. छत्तीसगढ़ चेम्बर आफ कॉमर्स के चुनाव में व्यापारी एकता पैनल की ओर से योगेश अग्रवाल का नाम अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से तय किया गया जिनका मुकाबला जय व्यापार पैनल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अमर पारवानी से होगा.

इसके पूर्व व्यापारी एकता पैनल के पंच समिति की बैठक कल हुई. बैठक में सर्वसमिति से योगेश अग्रवाल का नाम तय किया गया. यह जानकारी व्यापारी एकता पैनल के प्रवक्ता ललित जैसिंघ ने दी. उन्होंने कहा कि एकता पैनल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल होंगे. बैठक में पंच समिति के सदस्य रमेश मोदी, श्रीचंद सुंदरानी,पूरनलाल अग्रवाल,जितेंद्र बरलोटा,त्रिलोक बरडिया,संजय रूंगटा,सुशील अग्रवाल,मोहन तेजवानी,हरचरण साहनी,चेतन तारवानी प्रमुख रूप से शामिल थे.

जानते चलें कि योगेश अग्रवाल सालों से छत्तीसगढ़ चेम्बर आफ कॉमर्स की राजनीति से जुड़े रहे हैं. वे लम्बे समय तक छत्तीसगढ़ राइस​​ मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे तथा एक दर्जन से अधिक संगठनों से जुड़े हुए हैं. मिलनसार और संपर्कशील व्यक्तित्व का होने के चलते योगेश अग्रवाल की पहचान पूरे राज्य में है और व्यापारियों के बीच खासे लोकप्रिय भी हैं. अमर पारवानी के मुकाबले एकता पैनल ने इस बार सही चेहरे का चुनाव किया है. कांटे का मुकाबला तय है.