breaking news New

चार मासूम पुत्रों की हत्या के बाद पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

चार मासूम पुत्रों की हत्या के बाद पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बांसवाड़ा।  राजस्थान में बांसवाड़ा जिले कुशलगढ़ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने चार मासूम पुत्रों की हत्या कर खुद भी फांसी पर लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

थानाधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि क्षेत्र के डूंगलापानी गांव निवासी बाबूलाल (40) का शव आज सुबह अपने घर के सामने पेड़ से लटका मिला। इसके बाद ग्रामीणों ने जब घर के अंदर जाकर देखा तो बाबू के चारों बेटों राकेश (8), भागिया (6), विक्रम (4) और गणेश (2) का शव पड़ा था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि बच्चों की हत्या किसी तार जैसी चीज का इस्तेमाल कर की गई है। पुलिस आशंका जताई जा रही है कि बाबूलाल ने पहले बच्चों की हत्या की और बाद में खुद को पेड़ से लटका दिया। बाबू की पत्नी अभी गुजरात में मजदूरी करती है, जांच के सिलसिले में पुलिस ने उन्हें गांव बुलाया है।

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार बाबू का शराब की लत थी और इसी लत की वजह से वो अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। कुछ दिन पहले उसने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद महिला कुछ दिन अपने मायके में रही फिर मजदूरी करने गुजरात चली गई।