breaking news New

10 लाख की लूट के साथ डिस्ट्रीब्यूटर समेत दो की गोली मारकर हत्या

  10 लाख की लूट के साथ डिस्ट्रीब्यूटर समेत दो की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर।  बिहार में समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सोमवार को सुधा डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर सुनील राय समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और उनके प्रतिष्ठान से करीब 10 लाख रुपये लूट लिए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के नवादा चौक स्थित सुधा डेयरी के प्रतिष्ठान पर आज छह की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने धावा बोला और वहां से बिक्री के रखे करीब 10 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान प्रतिरोध करने पर अपराधियों ने सुधा डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर 55 वर्षीय सुनील राय एवं उनके वाहन चालक मोहम्मद पप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

सूत्रों ने बताया कि लूट एवं हत्या के विरोध मे स्थानीय लोगों ने जिले के दलसिंहसराय में शव के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग-28 को जाम कर दिया है। जाम के कारण बरौनी-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर यातायात बाधित हो गया है। आक्रोशित लोग समस्तीपुर मे लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने एवं इस हत्याकांड मे शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलने पर दलसिंहसराय के पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार पांडेय समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने मे लगे हैं।