breaking news New

ब्रेकिंग : कांग्रेस नेत्री से दुष्कर्म, जिलाध्यक्ष पर प्रेम जाल में फंसाने का आरोप, प्रेस कांफ्रेंस कर महिला ने सुनाई व्यथा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ब्रेकिंग : कांग्रेस नेत्री से दुष्कर्म, जिलाध्यक्ष पर प्रेम जाल में फंसाने का आरोप, प्रेस कांफ्रेंस कर महिला ने सुनाई व्यथा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

कांग्रेस की एक महिला नेत्री ने अपनी पार्टी के नेता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. महिला नेता का आरोप है कि उसने इस मामले की शिकायत पार्टी के जिलाध्यक्ष और प्रदेश स्तर के नेताओं से भी की थी. लेकिन कही कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद उसने पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई.

बुरहानपुर जिला कांग्रेस कमेटी की महिला नेत्री ने कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष मुश्ताक हुसैन पर प्रेम जाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर कांग्रेस नेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. महिला नेता ने एक निजी होटल में पत्रकार वार्ता कर बताया कि कांग्रेस नेता मुश्ताक हुसैन ने उसके साथ धोखाधड़ी की है. उसने आरोप लगाया कि मुश्ताक हुसैन उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया. हुसैन के साथ प्रेम प्रसंग के चलते महिला का अपने पति से तलाक भी हो गया. महिला नेता ने कहा कि जब शादी की बात आई तो मुश्ताक हुसैन उसे धमकी देने लगा कि अगर उसने दोनों के प्रेम प्रसंग की बात किसी के साथ शेयर की तो वह उसे जान से मार देगा.

महिला ने बताया कि उसने इस मामले की शिकायत पार्टी के जिलाध्यक्ष और प्रदेश के नेताओं से भी की थी. लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. महिला ने बुराहनपुर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा को मुश्ताक हुसैन के विरुद्ध लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. कांग्रेस नेत्री का कहना है कि उसे कानून पर पूरा भरोसा है, उसके साथ न्याय होगा.

महिला ने कहा कि उसका शारीरिक शोषण और धोखाधड़ी करने वाले कांग्रेस के अल्पसंख्यक नेता मुश्ताक हुसैन पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह एसपी दफ्तर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के समक्ष आत्महत्या कर लेगी. उसने आरोप लगाया कि मुश्ताक हुसैन के घर की कुछ महिलाएं भी उसे इस मामले को लेकर लगातार परेशान कर रही हैं. पिछले दिनों कुछ महिलाओं ने उसके घर पहुंच कर मारपीट की और समझौता करने का दवाब बनाया.

पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी पर मुश्ताक हुसैन पर बुराहनपुर के गणपति नाका पुलिस थाने में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद जांच शुरू कर दी गई है.