breaking news New

TOP-TEN NEWS : न्याय की गुहार : फर्जी नौकरी का मामला पहुंचा प्रधानमंत्री के पास

TOP-TEN NEWS :  न्याय की गुहार : फर्जी नौकरी का मामला पहुंचा प्रधानमंत्री के पास

न्याय की गुहार : फर्जी नौकरी का मामला पहुंचा प्रधानमंत्री के पास

कोरबा । मिनी रत्न कंपनी एसईसीएल की दीपका ओपन कास्ट माइंस में फ र्जी पट्टे पर नौकरी किए जाने का मामला आईजी के बाद अब प्रधानमंत्री तक पहुंच गया है। 

26 जनवरी को दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड को मिली मंजूरी

सोनीपत।  हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस से कई दौर की बातचीत के बाद आखिरकार शनिवार शाम किसानों को 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर परेड की मंजूरी मिल गई।

जिंदा पैंगोलिन के साथ गरियाबन्द वन विभाग ने तस्करों को किया गिरफ्तार

गरियाबन्द– गरियाबन्द वन विभाग ने तस्करों से जिंदा पैंगोलिन बरामद किया है। वन विभाग के कर्मचारी खुद ग्राहक बनकर पैंगोलिन के तस्करों के बीच पहुंचे और तस्करों द्वारा डेढ़ लाख रुपए में जिंदा पेंगोलिन देने का ऑफर रखे जाने के बाद उनसे पेंगोलिन मंगवाया और तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

कक्षा दसवीं की परीक्षा 15 अप्रैल से और कक्षा 12वीं की परीक्षा 3 मई से

रायपुर ।  छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल आयोजित की जाने वाली बोर्ड परीक्षाओं की समय-सारणी आज घोषित कर दी गई है। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल से प्राप्त जानकारी के अनुसार कक्षा 10वीं की परीक्षा 15 अप्रैल से प्रारंभ होकर एक मई को समाप्त होगी।

वित्त मंत्री की उपस्थिति में हलवा रस्म का आयोजन ,पहली बार पेपरलेस होगा बजट

नयी दिल्ली  . बजट बनाने के अंतिम प्रक्रिया के रूप में रस्मी तौर पर मनाये जाने वाले ‘हलवा समारोह’ का आज अपराह्न यहां केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की उपस्थिति में नॉर्थ ब्लॉक में आयोजन हुआ।

अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए एस के वाजपेयी ने 45 लाख दान दिया

लखनऊ। अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन को आज सर्वस्व दानी वयोवृद्ध श्रीकान्त वाजपेयी ने 45 लाख रुपये का चेक प्रदान किया है।

विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी को समर्पित संग्रहालय में साथ-साथ दिखे मोदी और ममता

कोलकाता।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर शनिवार को यहां विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी को समर्पित स्थायी संग्रहालय का उद्घाटन किया। 

दिग्विजय और अरुण यादव समेत अनेक कांग्रेस नेताओं ने दी गिरफ्तारियां

भोपाल।  केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को तितरबितर करने के लिए पुलिस को हल्का बलप्रयोग करना पड़ा।

रिश्वत के मामले में जेल वार्डन को सात साल की कैद

गुडग़ांव।  जिला जेल के वार्डन द्वारा रिश्वत लेने के मामले में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अश्विनी कुमार की अदालत ने दोषी वार्डन को सात साल की कैद और पचास हजार रुपए जुर्माना किया है।

ट्रैक्टरों के काफिले के साथ किसान भारी संख्या में दिल्ली की ओर कूच

जींद। गणतंत्र दिवस पर किसान मोर्चा की ओर से दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर ट्रैक्टर परेड के ऐलान के बाद उचाना क्षेत्र से काफी संख्या में ट्रैक्टरों के काफिले के साथ किसान दिल्ली बॉर्डर की ओर रवाना हो रहे है।