breaking news New

श्यामा भैया की तरह ही जन हितैषी है CM भूपेश बघेल - अमितेश शुक्ल

श्यामा भैया की तरह ही जन हितैषी है CM भूपेश बघेल  - अमितेश शुक्ल

 गरियाबंद।  गरियाबंद जिले के छुरा विकासखंड अंतर्गत ग्राम बोडराबांधा में अखिल भारतीय गोंड समाज का महाधिवेशन भूपेश बघेल  मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़ शासन के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया था। इस अवसर पर अमितेश शुक्ल , प्रथम पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री तथा विधायक राजिम विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।  अमितेश शुक्ल जी इस कार्यक्रम में माननीय मुख्यमंत्री  के साथ  हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

अपने उद्बोधन में अमितेश शुक्ल  ने कहा कि भूपेश बघेल  की सरकार जन हितैषी सरकार है, जिस प्रकार श्यामा भैया जनता को ही अपना परिवार मानते थे और परिवार के सदस्यों की ही तरह जन हितैषी निर्णय लिया करते थे उसी प्रकार भूपेश बघेल जी की सरकार भी निरंतर जन हितैषी कार्य कर विकास के नए आयाम को छू रही है।

उन्होंने आगे बताया कि श्याम भैया की सोच थी कि जब किसी भी क्षेत्र में विकास होता है तो सभी समाज के लोगों का विकास होता है और इसी सोच को हमारे भूपेश भाई की सरकार आगे बढ़ा रही है, चाहे वो धान के समर्थन मूल्य की बात हो, चाहे वो गोधन न्याय योजना के तहत गोबर खरीदी की बात हो, चाहे तेंदूपत्ता संग्राहकों के हितों की बात हो।

हमारे भूपेश भाई की सरकार ने सभी वर्गों के हितों के संरक्षण को ध्यान में रखकर काम कर रही है, जिसके कारण आज छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा पूरे देश मे हो रही है।