breaking news New

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा नहीं देंगे इस्तीफा , बेटे को बनाया गया नामजद आरोपी

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा नहीं देंगे इस्तीफा , बेटे को बनाया गया नामजद आरोपी

नईदिल्ली।  लखीमपुर खीरी में राजनितिक पार्टियों के द्वारा अपनी राजनीति चमकाने के लिए हर तरीका से उपस्थिति दर्ज करवाना चाहते है। क्योंकि उत्तर प्रदेश विधानसभा होने वाले है।हिंसा को लेकर बीजेपी सांसद और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का नाम काफी चर्चा में हैं. उनके बेटे को इस मामले में नामजद आरोपी बनाया गया है. विपक्षी पार्टियां उनके इस्तीफे की मांग कर रही हैं लेकिन अब जो बात सामनेे आई है, उसमें बताया गया है कि वह इस्तीफा नहीं देंगे.

अजय मिश्रा गृहमंत्री से मुलाकात के बाद MoS नॉर्थ ब्लॉक पहुंचे और रूटीन काम फिर से शुरू किया. बता दें कि ब्यूरो ऑफ पुलिस रिसर्च एंड डेवलपमेंट (BPRD) ने 7 अक्टूबर को होने वाले अपने कार्यक्रम '7th National Conference of Heads of Prisons' में अजय मिश्र को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया है. चर्चा थी कि वो कार्यक्रम में नहीं शामिल होंगे, लेकिन MoS गुरुवार को कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

सूत्रों का कहना है कि गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी द्वारा कोई इस्तीफा नहीं दिया जाएगा. आज सुबह उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और पूरे मामले की जानकारी दी. हालांकि अमित शाह ने उन्हें बुलाया नहीं था. वहीं, गृह राज्यमंत्री ने इंडिया टुडे को बताया कि जांच निष्पक्ष तरीके से हो रही है. कई एजेंसियां ​​बिना किसी दबाव के काम कर रही हैं. विपक्ष साजिश के तहत इस्तीफा मांग रहा है.