breaking news New

मोदी जी के नेतृत्व में देश का स्वाभिमान वापस आया - इंदर चोपड़ा

मोदी जी के नेतृत्व में देश का स्वाभिमान वापस आया - इंदर चोपड़ा

 धमतरी, 20 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी शहर मंडल के प्रशिक्षण वर्ग में विषय वक्ता के रूप में पूर्व विधायक मा इंदर चोपड़ा ने 2014 के बाद भारत की राजनीति में बदलाव भारतीय जनता पार्टी की भूमिका एवं हमारा दायित्व विषय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि 2014 के पूर्व मनमोहन सिंह के 10 वर्षों का कार्यकाल महाघोटालों के लिये हमेशा याद किया जाता रहेगा। लाखों करोड़ के अनेकों घोटाले इस 10 साल की सरकार में हुये। पूर्ववर्ती कांग्रेस की जितनी भी सरकारें रही उनमें से राजीव गांधी की सरकार में बोफोर्स तोप के घोटाले खुद सरकार के लिप्त होने की जांच आज भी चल रही है। सिख दंगों में भी राजीव गांधी और कांग्रेस के नेताओं का दामन दागदार है।

 इंदिरा गांधी के कार्यकाल में आपातकाल का काला अध्याय लिखा गया। 2014 के बाद नरेन्द्र मोदी जी की सरकार आयी। मोदी जी ने 2014 के बाद कई बड़ी योजनाओं को अमली जामा पहनाया। स्वच्छता महाभियान जनधन योजना प्रधानमंत्री आवास योजना उज्जवला योजना अटल ज्योति योजना से लेकर देश के स्वाभिमान के लिये किये गये सर्जिकल स्ट्राइक चीनी सैनिकों को सबक सिखाने से लेकर सफल विदेश नीति इत्यादि से भारत की पहचान विश्व की एक महाशक्ति के रूप में होने लगी। इसके अतिरिक्त पूर्व जिलाध्यक्ष रामु रोहरा जी ने आज के भारत की वैचारिक मुख्यधारा हमारी विचारधारा विषय का प्रतिपादन किया। हरख जैन ने सोशल मीडिया का उपयोग विषय विस्तार से कार्यकर्ताओ के बीच रखा। 

प्रशिक्षण वर्ग में धमतरी शहर के बूथ से लेकर मंडल तक के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम के सफल संचालन में मंडल के समस्त पदाधिकारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।