breaking news New

खुलासा: एंकर विकास शर्मा की जान उनकी पत्नी से विवाद ने ली क्या, पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत, सामने आई कई अजीबोगरीब बातें

खुलासा: एंकर विकास शर्मा की जान उनकी पत्नी से विवाद ने ली क्या, पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत, सामने आई कई अजीबोगरीब बातें

रिपब्लिक चैनल के चर्चित डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ के एंकर विकास शर्मा का विगत दिनों निधन हो गया. वे लंबे समय से नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती थे. उनकी मौत को लेकर कई चीजें सामने आ रही हैं. कुछ लोग कंपनी के प्रेशर और एंकरिंग के दबाव के चलते हार्ट अटैक से मौत बता रहे हैं. वहीं एक टीवी पत्रकार ने दावा किया कि उनका निधन उनकी पत्नी के झूठे मुकदमों से मिले तनाव की वजह से हुआ.

वैसे इस उम्र में हार्ट अटैक पड़ना, सुनने में बड़ा अजीब लगता है. क्या स्व. विकास शर्मा जी पर कंपनी के काम का प्रेशर था, क्या? या फिर पत्नी के साथ चल रहे उनके घरेलू विवाद ने उनकी जान ले ली. उनके एक दोस्त ने अपने फेसबुक एकाउंट में लिखा कि विकास शर्मा की मौत की जिम्मेदार उनकी पत्नी है! भगवान ना करें किसी व्यक्ति को उसके जैसी पत्नी मिले। विकास पिछले एक साल से अपनी पत्नी के उत्पीड़न का शिकार थे। मेरी इधर जब भी बात हुई। वो हमेशा अपनी पत्नी और बेटी को लेकर परेशान थे। रोते थे और कहते थे मेरी पत्नी मुझको बहुत परेशान करती है। उसकी पत्नी नोएडा में ही कहीं टीचर है। भगवान् उसको माफ नहीं करे।

दोस्त लिखता है कि मैं विकास शर्मा की मौत से बेहद आहात हूँ। अंदर से हिल गया। लेकिन मैं उसकी मौत का जिम्मेदार उनकी पत्नी को मानता हूँ। उनकी पत्नी ने उन पर फर्जी केस कराया था। ये सभी मिडिया वाले जानते हैं। आज के समाज में महिलायें कैसे किसी की जिन्दगी तबाह कर सकती हैं, उसका जीता जागता उदाहरण विकास शर्मा है।

See the latter..