breaking news New

केशव प्रसाद मौर्य का दावा- यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी

केशव प्रसाद मौर्य का दावा- यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी


लखनऊ। आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में अगले साल यानि 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. सभी राजनीतिक दलों ने इसके लिए काफी पहले से तैयारी भी शुरू कर दी है. राज्य में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के लिए कोरोना वायरस की दूसरी लहर चुनौती के रूप में उभरी है. इसके बाद खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जमीन पर उतरकर मोर्चा संभालना पड़ा.

लेकिन इस बीच बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि हम 2022 के विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटों के साथ एक ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे.

2022 के लिए बीजेपी ने तेज की तैयारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने 'सेवा ही संगठन अभियान' को और तेज करने का फैसला किया है. इस कड़ी में बीजेपी कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण के कारण प्रभावित हुए लोगों के घरों पर पहुंचकर आवश्यकतानुसार उनकी सहायता के साथ-साथ टीकाकरण के लिए लोगों को जागरूक करेंगे. सोमवार को बीजेपी मुख्यालय में संगठन की एक उच्‍च स्‍तरीय बैठक में यह फैसला किया गया जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष, बीजेपी उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के संगठन प्रभारी राधा मोहन सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल समेत कई प्रमुख पदाधिकारी व क्षेत्रीय अध्यक्ष मौजूद थे.

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष सोमवार को उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय प्रवास पर राजधानी लखनऊ पहुंचे हैं. बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी की ओर से जारी बयान के अनुसार बी एल संतोष ने प्रदेश बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर राज्य में कोरोना से बचाव और रोकथाम को लेकर 'सेवा ही संगठन' के तहत किये जा रहे कार्यों और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर प्रदेश में किये गए सेवा कार्यो की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिया.